Home Tags Central Bureau of Investigation

Tag: Central Bureau of Investigation

CBI Diamond Jubilee Celebrations: सीबीआई की डायमंड जुबली पर बोले पीएम...

0
CBI Diamond Jubilee Celebrations: सीबीआई की डायमंड जुबली पर बोले पीएम मोदी- सीबीआई स्‍वतंत्र रूप से भ्रष्‍टाचार मुक्‍त देश के लिए काम करे

100 करोड़ रुपये में राज्यसभा सदस्य और राज्यपाल बनाने का झांसा...

0
CBI ने एक चौंकाने वाले फर्जीवाड़े का भंडाफोड़ किया है।

AAP विधायक Jaswant Singh की संपत्तियों की CBI ने ली तलाशी,...

0
Jaswant Singh: केंद्रीय जांच ब्यूरो ने शनिवार को पंजाब आम आदमी पार्टी के विधायक जसवंत सिंह गज्जन माजरा के परिसरों पर 40 करोड़ रुपये के बैंक धोखाधड़ी मामले में छापेमारी की।

Chitra Ramakrishna: NSE की पूर्व सीईओ Chitra Ramakrishna गिरफ्तार, 7 मार्च...

0
Chitra Ramakrishna : नेशनल स्टॉक एक्सचेंज की पूर्व सीईओ चित्रा रामकृष्ण (Chitra Ramakrishna) को सीबीआई (CBI) ने गिरफ्तार कर लिया है।

ED और CBI के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन...

0
टीएमसी विधायक तापस रॉय ने बुधवार को विधानसभा अध्यक्ष की मंजूरी के बिना नारदा घोटाले में चार्जशीट दाखिल करने के लिए ईडी और सीबीआई के खिलाफ पश्चिम बंगाल विधानसभा में विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव पेश किया। दरअसल पश्चिम बंगाल विधानसभा में आज घोटाले की जांच कर रहे सीबीआई और ईडी अधिकारियों के खिलाफ विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव लाया गया है। टीएमसी विधायक तापस रॉय ने ईडी-सीबीआई के खिलाफ विधानसभा में विधायकों के अधिकारों के उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई है।

महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के ठिकानों पर Income...

0
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh की मुसीबतें और बढ़ती जा रही है। केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) के बाद अब आयकर विभाग (Income Tax Department) ने शुक्रवार को उनसे जुड़ी परिसरों की तलाशी ली।

Money laundering case में ED ने Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री...

0
Money laundering case में प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate) ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) के नेता और Maharashtra के पूर्व गृह मंत्री Anil Deshmukh के खिलाफ lookout नोटिस जारी किया है।

CBI निदेशक की नियुक्ति पर नहीं हो सका फैसला, खड़गे ने...

0
नए सीबीआई निदेशक के पद की नियुक्ति को लेकर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अध्यक्षता में हुई उच्चस्तरीय चयन समिति की बैठक बेनतीजा...

अगले सीबीआई निदेशक के चयन के लिए 24 जनवरी को होगी...

0
सीबीआई निदेशक आलोक वर्मा की छुट्टी के बाद नए सीबीआई निदेशक के चयन के लिए 24 जनवरी को बैठक होगी। इस समिति में प्रधानमंत्री...

शारदा चिट फंड घोटाला: CBI ने चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम...

0
शारदा चिट फंड घोटाले में सीबीआई ने पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम की पत्नी नलिनी चिदंबरम के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर दिया है...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!