Gujarat News: फार्मा कंपनी में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां आग बुझाने में जुटी

0
435
Massive fire breaks out at pharma company
Massive fire breaks out at pharma company

Gujarat News: गुजरात के अंकलेश्वर जीआईडीसी में श्री महाकाली फार्मा कंपनी में आज भीषण आग लग गई है। आग लगने के बाद से इलाके में अफरा-तफरी का माहौल है। हादसे के बाद आसपास मौजूद कंपनियों को भी एहतियातन खाली करा लिया गया है। बताया जा रहा है कि श्री महाकाली फार्मा कंपनी में शुक्रवार सुबह भीषण आग लग गई। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल, आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। घायलों या हताहतों के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

download 12 2
Gujarat News: Massive fire breaks out at pharma company

Gujarat News: किसी के हताहत होने की सूचना नहीं

बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर काम कर रही हैं, लेकिन आग अभी भी अपने चरम पर है। एक केमिकल फैक्ट्री के पास स्थित एक कंपनी में लगी आग पर काबू पाने के लिए और दमकलों को बुलाया गया है। ऐसी उम्मीद है कि आग केमिकल फैक्ट्री की ओर बढ़ सकती है और इसलिए, किसी भी बड़ी त्रासदी से बचने के लिए 5 से अधिक दमकल गाड़ियों का बल लगातार काम कर रहा है। हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है।

अभिलाषा फार्मा के एक केमिकल रिएक्टर में हुआ था धमाका

बता दें कि इससे पहले भी गत शुक्रवार को गुजरात के अभिलाषा फार्मा के एक केमिकल रिएक्टर में धमाका हुआ था, जिसमें दो श्रमिकों की मौत हो गई और तीन घायल हो गए। अधिकारियों के अनुसार मृतकों की पहचान हरिओम उपाध्याय (53) और सुंदर सिंह (22) के रूप में हुई थी।

ये भी पढ़ें:

https://www.youtube.com/watch?v=6L8TpWmM108

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here