Gokulpuri Fire: आग ने 60 झुग्गियों को निगला, 11 साल के एक बच्चे समेत 7 लोगों की मौत, देखें तस्वीरें

0
1545
Gokulpuri Fire
Gokulpuri Fire

Gokulpuri Fire: दिल्ली के गोकुलपुरी इलाके में देर रात 11 मार्च को बड़ा हादसा हो गया। झुग्गियों में आग लगने के कारण 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई है। आग लगने के बाद फौरन ही दमकल विभाग को सूचना दी गई। पर समय के साथ आग पर काबू न पाने के कारण 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। काफी समय बाद आग पर काबू पाया गया है। अभी भी झुग्गियों में से धुआं निकल रहा है।

Gokulpuri Fire: देर रात लगी आग

दिल्ली फायर बिग्रेड के अनुसार बीती रात को हुई घटना में बच्चों समेत 7 लोगों की जलकर मौत हुई है। आग पर काबू पाने के दौरान 7 लोगों के जलते हुए शव बरामद हुए हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर घटना पर दुख व्यक्त किया है।

इस घटना में एक 11 साल के बच्चे समेत 7 लोगों की मौत हुई है। घटना गोकुलपुरी के पिलर नंबर 12 के पास हुई है। करीब 60 झोपड़ियां जलकर राख हो गईं। दमकल विभाग की 13 गाड़ियां आग को बुझाने का काम कर रही हैं।

Gokulpuri Fire
Gokulpuri Fire

घटना पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी दुख व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि सुबह सुबह ये दुःखद समाचार सुनने को मिला। मैं स्वयं वहाँ जाकर पीड़ित लोगों से मिलूँगा।

Gokulpuri Fire
Gokulpuri Fire

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नार्थ ईस्ट) देवेश कुमार महला ने कहा कि रात के करीब एक बजे आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस और दमकल अधिकारी मौके पर पहुंचे।

Gokulpuri Fire: 2022 की सबसे बड़ी घटना

Gokulpuri Fire
Gokulpuri Fire

जाहिर है 2022 में अब तक ही सबसे बड़ी घटना है,जो बाहरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक प्लास्टिक कारखाने में आग लगने के चार दिन बाद आई है।

Gokulpuri Fire
Gokulpuri Fire

दिल्ली की झुग्गियों में हर साल आग लगती है। लाखों लोग बेघर हो जाते हैं। ऐसे में कई लोगों की आग में जलकर मौत भी हो जाती है।

APN News Live Updates
APN News Live Updates

इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। आस पास रहने वाले लोगों के मन में डर बैठ गया है। 7 शवों को देख जनता दहशत में है।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here