बाहुबली Mukhtar Ansari के 11 ठिकानों पर ED की रेड, यूपी से दिल्ली तक….

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री को सौंपी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि मुख्तार अंसारी नाम मात्र के लिए कैद थे, जबकि वह रोपड़ जेल में ऑफिसर क्वार्टर में पूरी सुविधाओं के साथ रहते थे।

0
198
Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके करीबी सहयोगियों के दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर समेत कई शहरों में 11 ठिकानों पर छापेमारी की। दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर और मऊ के अलावा ईडी के अधिकारियों ने मुख्तार के मुहम्मदाबाद स्थित घर पर भी छापेमारी की है। ED की टीम ने विक्रम अग्रहरी, गणेश मिश्रा और खान बस सेवा के मालिक के ठिकानों पर भी छापेमारी की। हालांकि प्रवर्तन निदेशालय के हाथ कौन-कौन से अहम दस्ताबेज लगी है अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

download 94 1
ED Raid On Mukhtar Ansari

Mukhtar Ansari मामले में निशाने पर पूर्व जेल मंत्री, हाईपावर कमेटी बनी

बता दें कि पंजाब में कैप्टन अमरिंदर सिंह सरकार के कार्यकाल के दौरान रोपड़ जेल में कुख्यात गैंगस्टर मुख्तार अंसारी को वीवीआईपी सुविधा मुहैया कराने के मामले में पूर्व जेल मंत्री सुखजिंदर सिंह रंधावा को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। राज्य के जेल मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने इस संबंध में मुख्यमंत्री भगवंत मान को सौंपी रिपोर्ट में पूर्व जेल मंत्री के अलावा जेल विभाग के कई आला अधिकारियों के अलावा दिल्ली से राजनीतिक गठजोड़ की बात कही है।

Mukhtar Ansari
Mukhtar Ansari

रोपड़ जेल में ऑफिसर क्वार्टर में रहते थे Mukhtar Ansari

सूत्रों के अनुसार, मुख्यमंत्री को सौंपी गई रिपोर्ट में कहा गया है कि मुख्तार अंसारी नाम मात्र के लिए कैद थे, जबकि वह रोपड़ जेल में ऑफिसर क्वार्टर में पूरी सुविधाओं के साथ रहते थे। वहां उसकी पत्नी भी अक्सर आती-जाती रहती थी। हालांकि, जेल मंत्री बैंस ने अपनी रिपोर्ट सार्वजनिक नहीं की, लेकिन उन्होंने साफ कर दिया है कि इस मामले में कई बड़े चेहरे बेनकाब होंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस मामले में एक उच्चाधिकार प्राप्त समिति का गठन किया है। उसकी रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here