Home Tags Mukhtar ansari bahubali

Tag: mukhtar ansari bahubali

कांग्रेस अध्यक्ष, उपराष्ट्रपति, गवर्नर और जज के परिवार से आता है...

Mukhtar Ansari के बारे में कोई भी बात शुरू करने से पहले एक बात गांठ बांध लें, जो बच्चे ऊंची दहलीज के दायरे में पलते हैं, अमूमन वो छोटी नालियों में भी फिसल जाते हैं। सामंती परिवार की विरासत में पले-बढ़े बच्चों के साथ तो अक्सर होता है कि वो अपनी सनक के कारण अपराध के उस रास्ते पर चल पड़ते हैं, जहां से लौटना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकीन हो जाता है।

बाहुबली मुख्तार अंसारी को गैंगस्टर मामले में 10 साल की सजा,...

0
कृष्णानंद राय हत्याकांड मामले में मुख्तार अंसारी पर 16 साल बाद आज गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट का फ़ैसला सुनाया है।

माफिया Mukhtar Ansari के गुर्गे के घर चला ‘बाबा का बुलडोजर’,...

0
Mukhtar Ansari: यूपी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई रविवार को भी जारी रही। गाजीपुर में स्थानीय प्रशासन ने मुख्तार अंसारी गिरोह के कमलेश सिंह 'प्रधान' के घर को ध्वस्त कर दिया है।

Mukhtar Ansari की बहू को पुलिस ने हिरासत में लिया, FIR...

0
Mukhtar Ansari News: बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके परिवार की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। 

बाहुबली Mukhtar Ansari के 11 ठिकानों पर ED की रेड, यूपी...

0
Mukhtar Ansari: प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी और उनके करीबी सहयोगियों के दिल्ली, लखनऊ और गाजीपुर समेत कई शहरों में 11 ठिकानों पर छापेमारी की।

गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे Abbas Ansari बोले- हमारी सरकार बनने...

0
Abbas Ansari: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी)-समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में यूपी चुनाव लड़ रहे गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने मऊ में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए एक और विवाद खड़ा कर दिया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!