गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे Abbas Ansari बोले- हमारी सरकार बनने पर अधिकारियों का करेंगे ‘हिसाब किताब’

0
718
Abbas Ansari
Abbas Ansari

Abbas Ansari: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी)-समाजवादी पार्टी गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में यूपी चुनाव लड़ रहे गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी ने मऊ में अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए एक और विवाद खड़ा कर दिया है। दरअसल, अब्बास अंसारी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने कार्यकर्ता को संबोधित करते हुए कथित तौर पर सरकार को धमकी दी है।

अंसारी ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी (सपा) और उसकी गठबंधन की सरकार बनती है तो उन्होंने सपा प्रमुख अखिलेश यादव से अगले छह महीने के लिए सरकारी अधिकारी का तबादला नहीं करने को कहा है क्योंकि वह उनकी ‘हिसाब किताब’करेंगे। उसके बाद ही किसी का ट्रांसफर किया जाएगा।

Abbas Ansari के खिलाफ FIR दर्ज

वायरल वीडियो पर मऊ के एसपी घुले सुशीला ने कहा कि अब इस वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए हमने मऊ सदर निर्वाचन क्षेत्र के उम्मीदवार अब्बास अंसारी के खिलाफ आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का मामला दर्ज किया है। हमने आगे की कार्रवाई के लिए रिटर्निंग ऑफिसर को रिपोर्ट सौंप दी है। बता दें कि वीडियो का संज्ञान लेते हुए, अतिरिक्त महानिदेशक, कानून और व्यवस्था, प्रशांत कुमार ने बयान का संज्ञान लिया है, जिसके बाद एडीजी कुमार ने वीडियो की जांच की और अंसारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का आदेश दिया है। इस बीच मऊ पुलिस ने अब्बास अंसारी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Abbas Ansari
Abbas Ansari

मऊ से विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं Abbas Ansari

गौरतलब है कि अंसारी उत्तर प्रदेश के मऊ सदर निर्वाचन क्षेत्र से सपा की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। 1996 के बाद पहली बार मुख्तार अंसारी यूपी विधानसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं क्योंकि उन्होंने अपने बेटे को कमान सौंपी है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के सातवें चरण में मऊ सदर में 7 मार्च को मतदान होना है।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here