माफिया Mukhtar Ansari के गुर्गे के घर चला ‘बाबा का बुलडोजर’, करोड़ों का आशियाना ध्वस्त

जेल में बंद मुख्तार के बेटे विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को बुलडोजर चला दिया था। सूत्रों के अनुसार, मऊ जिले के दक्षिण टोला के जहांगीराबाद में मुख्तार अंसारी के बेटे की दो मंजिला इमारत को दो बुलडोजर से गिरा दिया गया।

0
46
माफिया Mukhtar Ansari के गुर्गे के घर चला 'बाबा का बुलडोजर'
माफिया Mukhtar Ansari के गुर्गे के घर चला 'बाबा का बुलडोजर'

Mukhtar Ansari: यूपी सरकार की बुलडोजर कार्रवाई रविवार को भी जारी रही। गाजीपुर में स्थानीय प्रशासन ने मुख्तार अंसारी गिरोह के कमलेश सिंह ‘प्रधान’ के घर को ध्वस्त कर दिया है। मुख्तार के गुर्गे का घर और दुकानें गाजीपुर रेलवे स्टेशन के पास फुलनपुर क्रॉसिंग पर हैं। प्रशासन का कहना है कि निर्माण नक्शे की मंजूरी के बिना किया गया था और विध्वंस का आदेश मई 2022 में ही पारित किया गया था। जिस पर अब कार्रवाई हुई है।

तकनीकी कारणों से हुई बुलडोजर कार्रवाई में देरी

गाजीपुर में हिस्ट्रीशीटर कमलेश सिंह प्रधान के पॉश इलाके में बने घर को गिराने के लिए रविवार को स्थानीय प्रशासन के बुलडोजर चलाए गए। आरोप है कि मकान अवैध तरीके से बनाया गया है। आसपास स्थित मकान व दुकानों को गिराने का आदेश मई 2022 में पारित होने के बावजूद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई में देरी हुई। हालांकि, स्थानीय प्रशासन ने शनिवार को अन्य किरायेदारों को परिसर खाली करने का नोटिस दिए जाने के बाद आज सुबह बुलडोजर की कार्रवाई शुरू की।

सैदपुर का रहने वाला था हिस्ट्रीशीटर कमलेश सिंह ‘प्रधान’

सूत्रों के अनुसार, दिवंगत हिस्ट्रीशीटर कमलेश सिंह ‘प्रधान’ दहेन गांव के पास सैदपुर का रहने वाला था और वह खूंखार अपराधी था। वह जेल में बंद माफिया डॉन मुख्तार अंसारी के गिरोह से जुड़ा था। तकनीकी कारणों से संपत्ति के खिलाफ कार्रवाई में देरी हो रही थी। हालांकि, रविवार को कार्रवाई के दौरान सब डिविजनल मजिस्ट्रेट अन्य स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों के साथ मौके पर मौजूद थे।

Mukhtar Ansari के बेटे के घर भी चला बुलडोजर

गौरतलब है कि इससे पहले जेल में बंद मुख्तार के बेटे विधायक अब्बास अंसारी के खिलाफ उत्तर प्रदेश पुलिस ने शनिवार को बुलडोजर चला दिया था। सूत्रों के अनुसार, मऊ जिले के दक्षिण टोला के जहांगीराबाद में मुख्तार अंसारी के बेटे की दो मंजिला इमारत को दो बुलडोजर से गिरा दिया गया। तोड़ा गया मकान अब्बास अंसारी और उमर अंसारी के नाम पर था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here