होली से पहले Corona Update, कोविड के 3 गुना ज्यादा मामले आए सामने!

Corona Update: कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार और लोगों की चिंता और भी ज्‍यादा बढ़ा दी है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार कोरोना से अब तक करीब 3 लोगों की जान भी चली गई है।

0
107
Corona News Update today
Corona News

Corona Update: होली से पहले कोरोना को लेकर खास अपडेट है। 8 मार्च को होली का त्‍योहार देशभर में मनाया जाएगा। इससे पहले ही कोरोना के मामलों में तेजी देखने को मिल रही है। केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के अनुसार पिछले 1 सप्‍ताह के दौरान कोविड के 3 गुना ज्‍यादा मामले दर्ज किए जा चुके हैं।पिछले 24 घंटों के दौरान आंकड़ों पर नजर डालें तो देश में 324 नए केस मिले हैं। देशभर एक्‍टिव मामलों की संख्‍या बढ़कर अब 2 हजार 791 पहुंच गई है।

Corona Update top news today
Corona Update top news today

Corona Update: 3 लोगों की मौत

Corona Update: कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार और लोगों की चिंता और भी ज्‍यादा बढ़ा दी है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार कोरोना से अब तक करीब 3 लोगों की जान भी चली गई है। जानकारी के अनुसार शुक्रवार को 2 मौतें महाराष्ट्र में हुई, जबकि 1 मौत केरल में दर्ज की गई।

Corona Update: जनवरी 2023 में केरल में अधिक केस

Corona Update: कोरोना संक्रमण से बचाव और बढ़ते खतरे को देखते हुए प्रशासन की ओर से सतर्कता बरती जा रही है।जनवरी 2023 में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय से मिले ताजा अपडेट के अनुसार देश में सबसे ज्यादा कोरोना के 1,444 एक्टिव केस केरल में मिले थे। इसके बाद कर्नाटक में 326, महाराष्ट्र में 161, ओडिशा में 88 और तमिलनाडु में 86 केस थे।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here