Delhi Budget: 17 मार्च से शुरू होगा दिल्ली का बजट सत्र, कैलाश गहलोत पेश करेंगे बजट

26 फरवरी को सीबीआई द्वारा सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद, 18 मंत्रालयों वाले दिल्ली के डिप्टी सीएम ने सरकार से इस्तीफा दे दिया। उनके 18 पोर्टफोलियो कैलाश गहलोत और राज कुमार आनंद को बांटे गए थे।

0
64
Delhi Budget
Delhi Budget

Delhi Budget: दिल्ली विधानसभा का बजट सत्र 17 मार्च से शुरू होगा। आबकारी नीति मामले में पूर्व वित्त मंत्री मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद मंत्री कैलाश गहलोत विधानसभा में दिल्ली सरकार का बजट पेश करेंगे। 21 मार्च को बजट पेश किया जाएगा।

जनता के अनुकुल होगा बजट: कैलाश गहलोत

गहलोत ने कुछ दिनों पहले एक बयान में कहा था कि दिल्ली सरकार ‘नागरिक केंद्रित और प्रगतिशील बजट’ पेश करने के लिए ‘युद्धस्तर’ पर काम कर रही है। उन्होंने आश्वासन दिया कि दिल्ली को ‘विश्व स्तरीय शहर’ बनाने में बजट एक ‘मील का पत्थर’ होगा। उन्होंने इसे ‘जनता के अनुकूल’ बजट भी बताया।

88656719
Delhi Budget

अब कैलाश गहलोत के पास वित्त मंत्रालय

26 फरवरी को सीबीआई द्वारा सिसोदिया की गिरफ्तारी के बाद, 18 मंत्रालयों वाले दिल्ली के डिप्टी सीएम ने सरकार से इस्तीफा दे दिया। उनके 18 पोर्टफोलियो कैलाश गहलोत और राज कुमार आनंद को बांटे गए थे। दिल्ली के परिवहन मंत्री गहलोत ने बजट सत्र से पहले वित्त और योजना का प्रभार संभाला है। अदालत ने सीबीआई को मनीष सिसोदिया को पूछताछ के लिए कुछ और दिनों के लिए रिमांड पर लेने की अनुमति दी थी। उनकी जमानत अर्जी पर 10 मार्च को सुनवाई होगी।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here