Delhi Woman Gangrape: दिल्ली की महिला से गैंगरेप, निजी दुश्मनी पर मुंडा सिर, मामले में 4 गिरफ्तार

0
372

Delhi Woman Gangrape: दिल्ली के कस्तूरबा नगर इलाके में एक 20 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक बलात्कार की खबर आई है। महिला पर कथित तौर पर महिलाओं सहित लोगों के एक समूह ने हमला किया, जिन्होंने उसके बाल काट दिए, उसके कपड़े फाड़ दिए, उसका चेहरा काला कर दिया। महिला का कथित तौर पर यौन शोषण भी किया गया था। घटना बुधवार की है और आरोपी इलाके में अवैध शराब बेचने वाले बताए जा रहे हैं।

Delhi Woman Gangrape: अरविंद केजरीवाल ने किया ट्वीट

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना को ‘शर्मनाक’ करार देते हुए केंद्रीय गृह मंत्री और उपराज्यपाल से पुलिस को सख्त कार्रवाई करने का निर्देश देने का आग्रह किया है। उन्होंने ट्वीट में लिखा कि ये बेहद शर्मनाक है। अपराधियों की इतनी हिम्मत हो कैसे गई? केंद्रीय गृहमंत्री जी और उपराज्यपाल जी से मैं आग्रह करता हूं कि पुलिस को सख़्त एक्शन लेने के निर्देश दें, क़ानून व्यवस्था पर ध्यान दें।

दिल्लीवासी इस तरह के जघन्य अपराध और अपराधियों को किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जो ट्वीट किया है, उसमें एक वीडियो है। वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि किस प्रकार से एक महिला को कई लोगों ने पकड़ रखा है।

पुलिस उपायुक्त ने दी जानकारी

इस मामले में शाहदरा के पुलिस उपायुक्त आर सथियासुंदरम ने कहा कि इस सिलसिले में चार महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि संबंधित थाने में यौन शोषण और दुराचार का मामला दर्ज किया गया है। डीसीपी ने कहा कि पीड़ित को हर संभव मदद और परामर्श मुहैया कराया जा रहा है। हम मामले को गंभीरता से ले रहे हैं और जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लेंगे।

download 104
आर सथियासुंदरम

गौरतलब है कि महिला शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। उसके पड़ोस में रहने वाले एक शख्स का उसके साथ एकतरफा अफेयर चल रहा था। उसने कई बार उसके प्यार को ठुकरा दिया था। उस व्यक्ति ने पिछले साल नवंबर में कथित तौर पर आत्महत्या कर ली थी।

घटना के बाद शख्स के परिजन नाराज हो गए और पीड़िता पर सबसे पहले हमला परिवार की महिलाओं ने ही किया। पुलिस तथ्यों और आरोपों की जांच कर रही है। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मामले के जांच अधिकारी ने उसका बयान दर्ज कर लिया है।

रेप की प्रतिकात्मक तस्वीर
Delhi Woman Gangrape

DCW की प्रमुख स्वाति मालीवाल ने लिया मामले पर संज्ञान

वहीं इस बीच दिल्ली महिला आयोग (DCW)की प्रमुख स्वाति मालीवाल इस मामले में दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। मालीवाल ने कहा कि राजधानी से यह सबसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। एक महिला के साथ अवैध शराब का धंधा करने वाले आरोपी ने सामूहिक बलात्कार किया।

उसे जूतों की माला पहनाई गई। उसका चेहरा काला किया गया और इलाके में उसकी परेड कराई गई। सबसे दुर्भाग्यपूर्ण घटना। मैं दिल्ली को लिख रहा हूं पुलिस महिला और उसके परिवार को सुरक्षा मुहैया कराए और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करे।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here