उत्तराखंड में AAP को लगा तगड़ा झटका, कर्नल Ajay Kothiyal ने पार्टी से दिया इस्तीफा

Ajay Kothiyal Resigns: पहाड़ी राज्य में पार्टी की हार के बाद उत्तराखंड में पार्टी के पुनर्गठन में कर्नल कोठियाल पार्टी द्वारा पूरी तरह से दरकिनार किए जाने के बाद नाखुश थे। वह हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में हुए राज्य कार्यक्रम में भी अनुपस्थित थे।

0
189
Ajay Kothiyal
Ajay Kothiyal

Ajay Kothiyal: उत्तराखंड के लिए आम आदमी पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार कर्नल अजय कोठियाल (सेवानिवृत्त) ने बुधवार को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। कोठियाल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पूर्व सैनिकों, पूर्व अर्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं और बुद्धिजीवियों की भावनाओं को देखते हुए मैं आज 18 मई 2022 को आम आदमी पार्टी की सदस्यता से अपना इस्तीफा दे रहा हूं।

कर्नल Ajay Kothiyal ने त्यागपत्र किया साझा

कर्नल कोठियाल ने अपने आधिकारिक हैंडल पर पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल को संबोधित अपना त्याग पत्र साझा किया है। हिंदी में लिखे गए पत्र में मोटे तौर पर लिखा गया है कि मैं 19 अप्रैल 2021 से 18 मई 2022 तक आम आदमी पार्टी का सदस्य रहा हूं। भूतपूर्व सैनिकों, पूर्व अर्धसैनिकों, बुजुर्गों, महिलाओं, युवाओं की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए मैं आज यानी 18 मई, 2021 को पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रहा हूं।

download 32 1
Ajay Kothiyal

बता दें कि पहाड़ी राज्य में पार्टी की हार के बाद उत्तराखंड में पार्टी के पुनर्गठन में कर्नल कोठियाल पार्टी द्वारा पूरी तरह से दरकिनार किए जाने के बाद नाखुश थे। वह हाल ही में राष्ट्रीय राजधानी में हुए राज्य कार्यक्रम में भी अनुपस्थित थे, जिसमें दीपक बाली को आप उत्तराखंड के अध्यक्ष के रूप में चुना गया था।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here