उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने प्रदेश की सभी महिलाओं को बड़ा तोहफा दिया है। सीएम योगी ने रक्षाबंधन पर प्रदेश की सभी महिलाओं के लिए के लिए रोडवेज बस का सफर फ्री करने की घोषणा की है। रक्षाबंधन के दिन महिलाओं के लिए उपहार की घोषणा करते हुए सीएम योगी ने कहा कि रक्षाबंधन के मौके पर उत्तर प्रदेश राज्य परिवहन निगम (UPSRTC) की सभी बसें महिलाओं को फ्री सफर कराएंगी। यह 24 घंटे के लिए पूरी तरह से मुफ्त होगा।

बता दें कि यह मुफ्त बस सेवा रक्षाबंधन वाले दिन 24 घंटे के लिए चलेगी, जो 21 अगस्त की रात 12 बजे से शुरू होकर अगले दिन 22 अग्सत की रात 12 बजे तक चलेगी। कहा जा रहा है कि रक्षाबंधन पर सीएम योगी ने बहनों को उपहार दिया है।

मुफ्त सेवा के साथ सीएम योगी ने प्रदेश की महिलाओं की सुरक्षा का भी ख्याल रखा है। रक्षाबंधन वाले दिन बसों से लेकर सड़कों पर भारी भीड़ रहती है। इसलिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पुलिस को महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं। साथ ही योगी सरकार ने आदेश दिया है कि सभी से कोरोना गाइडलाइंस का सख्ती से पालन कराया जाए।

सूबे की योगी अदित्यनाथ द्वारा जारी कोरोना गाइडलाइंस में कहा गया है कि रक्षाबंधन पर किसी को सार्वजनिक कार्य करने की इजाजत नहीं होगी। भीड़ जमा करने पर कानूनी कार्यवाही की जाएगी। लोगों को अपने घरों में रहकर रक्षाबंधन मनाने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें:

गोरखपुर को मिला नए साल का तोहफा, प्रदेश का पहला आयुष विश्वविद्यालय गुरू गोरक्षनाथ के नाम

योगी आवास के बाहर सेल्फी लेने पर हो सकती है जेल, अखिलेश यादव ने कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here