अल्पसंख्यकों को निशाना बनाए जाने पर बोले CM Yogi, ‘विपक्ष ने उन्हें वोट बैंक समझ पालतू बनाने का काम किया’

0
262
Yogi Adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का कहना है कि विपक्ष की सरकारों के समय पर अल्पसंख्यक समुदाय को वोट बैंक समझ पालतू बनाने का काम किया जाता था लेकिन बीजेपी सरकार किसी का तुष्टीकरण नहीं करती है। उन्होंने कहा कि बीजेपी के राज में सभी को सुरक्षा और सुविधा दी जाएगी।

एक निजी टीवी चैनल से बातचीत में जब सीएम योगी आदित्यनाथ से सवाल किया गया कि ‘विपक्ष का आरोप है कि कानून व्यवस्था के नाम पर अल्पसंख्यकों को निशाना बनाया जा रहा है और समुदाय विशेष के घर गिराए जा रहे हैं और पलायन करवाया जा रहा है।’ इसका जवाब देते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आजादी के बाद से कुछ पार्टियों ने समुदाय विशेष को वोट बैंक बनाते हुए पालतू बनाने का काम किया।

कानून के खिलाफ जाने वालों पर होगी कार्रवाई : योगी

सीएम योगी ने कहा कि सुविधा और सुरक्षा सबको दी जाएगी। लेकिन तुष्टीकरण किसी का नहीं किया जाएगा। सवाल पैदा नहीं होता। हमने जो कहा हमने वह किया। हमने किसी पर निशाना नहीं साधा। जो कानून को बंधक बनाने का काम करेगा वह स्वाभाविक तौर पर कानून की गिरफ्त में आएगा।

पाकिस्तान का समर्थन करने वालों पर भी योगी हुए हमलावर

अपने इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि, ” मैच होते हैं हार-जीत होती ही किसी भी मैच में लेकिन यदि दुश्‍मन देश के प्रति समर्थन व्‍यक्‍त करोगे तो उसी कठोरता के साथ कुचल दिए जाओगे जिस के हकदार बनोगे। अराजकता फैलाने की छूट किसी को भी नहीं देगें कि भारत में रहकर, भारत की धरती का अन्‍न खा कर पाकिस्‍तान का गुणगान करोगे तो फिर उसी लायक बना देगें जिस लायक भारतीय सेना उन लोगों को बनाती है। ”

यह भी पढ़ें: Yogi Adityanath की चेतावनी, कहा- खाओगे भारत का और गाओगे पाकिस्तान का तो कुचल दिए जाओगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here