दूसरी बार CM बनने के बाद Yogi Adityanath का पुराना रंग बरकरार, Laharpur में चला बाबा का बुलडोज़र

Sitapur जिले के Laharpur में एक ईंट-भट्ठे पर प्रशासन का बुलडोज़र चला है। जिससे भट्ठे की दीवारें और ईंटें ध्वस्त हो गईं।

0
280
Yogi Adityanath In Bahraich2

दूसरी बार Uttar Pradesh के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने के बाद CM Yogi Adityanath अपना पुराना फॉर्म बरकरार रखे हुए हैं। अब Sitapur जिले के Laharpur में एक ईंट-भट्ठे पर प्रशासन का बुलडोज़र चला है। जिससे भट्ठे की दीवारें और ईंटें ध्वस्त हो गईं।

Yogi Government 2.0
Yogi Government 2.0

मामले की मिली जानकारी के अनुसार, ईंट-भट्ठे की एनओसी नहीं थी और भट्ठा अवैध रूप से चल रहा था। तंबौर के ड्योढ़े डीह में बने हुए अमन ईंट भट्ठे पर लहरपुर के SDM P. L. Maurya ने बड़ी कार्रवाई की है। बता दें कि अब तक SDM ने लहरपुर में 2 ईंट भट्ठों पर एक्‍शन लिया है।

Assembly Election Result 2022

सूत्रों के अनुसार लहरपुर में अभी और भी ऐसे कई ईंट के भट्ठे हैं जिन पर कार्रवाई होना तय है। बताया जा रहा है कि Laharpur SDM के पास ऐसे ईंट-भट्ठों की एक लंबी लिस्ट है जिनके पास NOC नहीं है और वो अवैध रूप से चल रहे हैं।

कई इलाकों में चल सकता है Yogi Adityanath का बुलडोज़र

अवैध रूप से ईंट-भट्ठों का संचालन सिर्फ लहरपुर तक सीमित नही हैं, बल्कि पूरे सीतापुर ज़िले में ईंट-भट्ठों का यही हाल है। प्रशासन इमलिया, सुल्तानपुर, लहरपुर, हरगांव, तंबौर, महोली के इलाके की लंंबी लिस्ट तैयार कर रहा है क्‍योंकि यहां जो ईंट के भट्ठे चल रहे हैं उनके पास NOC नहीं है और इन पर भी बाबा का बुलडोज़र चल सकता है।

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

गौरतलब है कि यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान सीएम योगी ने बुलडोज़र के एक्‍शन का मुद्दा जोरों-शोरों से उठाया था। कई रैलियों में बुलडोज़र भी खड़े हुए दिखाई दिए थे और सीएम योगी को बुलडोज़र बाबा का नाम मिला था।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here