छत्तीसगढ़ में नर्स के साथ दरिंदगी, हेल्थ सेंटर में बंधक बनाकर किया गैंगरेप

नर्स का हाथ-पैर बांध की दरिंदगी

0
202
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र

Chhattisgarh Nurse Gangrape: छत्तीसगढ़ से इंसानियत को शर्मसार करने वाली एक खबर सामने आई है। यहां के स्वास्थ्य केंद्र में एक नर्स के साथ 5 आरोपियों ने बंधक बनाकर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। आरोपियों में एक नाबालिग भी शामिल है। रेप के दौरान आरोपियों ने मोबाइल से वीडियो भी बनाया। इसके साथ ही पीड़िता को धमकी दी कि अगर उसने इस बारे में पुलिस को बताया तो उसे जान से मार देंगे। मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र
Chhattisgarh Nurse Gangrape: प्रतीकात्मक चित्र

Chhattisgarh Nurse Gangrape: नर्स का हाथ-पैर बांध की दरिंदगी

मिली जानकारी के अनुसार, घटना मनेंद्रगढ़ जिले के चिरमिरी के एक गांव के स्वास्थ्य केंद्र का है। पुलिस के मुताबिक, शुक्रवार दोपहर करीब 3 बजे की बात है। तब नर्स स्वास्थ्य केंद्र में अकेले काम कर रही थी। तभी 5 लोग वहां पहुंचे और नर्स को बंधक बना लिया। उसके बाद आरोपियों ने नर्स के हाथ-पैर को बांधकर उसके साथ गैंगरेप किया। शाम में 5 बजे आरोपियों ने पीड़िता के हाथ-पैर को खोल दिया और उसे वहां से जाने के लिए कहा। इसके साथ ही आरोपियों ने नर्स को धमकी देते हुए कहा कि वह घटना के बारे में किसी को कुछ न बताएगी।

परिजन के साथ थाने पहुंच दर्ज कराई एफआईआर
घटना के बाद पीड़िता नर्स जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और परिजन को आपबीती सुनाई। पीड़ता ने बताया कि 5 लोगों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है। उनमें से 4 एक ही गांव के जबकि एक दूसरे गांव का है। नर्स ने बताया कि आरोपियों ने घटना का वीडियो भी बनाया और धमकी भी दी। वहीं, परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। सुरक्षा को देखते हुए घटना के बाद पीड़िता के गांव व घर के आसपास पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

यह भी पढ़ेंः

झारखंड में युवती के साथ गैंगरेप, 10 के खिलाफ मामला दर्ज; 40 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली

लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; डंपर से टकराई बस, 4 की मौत, 42 घायल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here