लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; डंपर से टकराई बस, 4 की मौत, 42 घायल

दीवाली के मौके पर लोग तरह-तरह के जतन करके अपने घरों की ओर जा रहे हैं। वहीं, ऐसे में ये बड़ा हादसा होना बेहद दुखद है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक स्पीलर बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी।

0
141
UP News: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; डंपर से टकराई बस, 4 की मौत, 42 घायल
UP News: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; डंपर से टकराई बस, 4 की मौत, 42 घायल

UP News: उत्तर-प्रदेश से सुबह-सुबह एक दर्दनाक हादसे की खबर आयी है। हादसा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर उस समय हुआ जब गोरखपुर से अजमेर जा रही एक बस डंपर से टकरा गई। इस हादसे में करीब 42 लोगों के घायल होने की सूचना मिली है, जबकि 4 लोगों की मौत हो गई। फिलहाल घायलों को सैफई के पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक, हादसा शनिवार देर रात करीब 2 बजे हुआ।

UP News: डंपर का टायर फटने से हादसा

UP News: लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा; डंपर से टकराई बस, 4 की मौत, 42 घायल
UP News: Accident

दीवाली के मौके पर लोग तरह-तरह के जतन करके अपने घरों की ओर जा रहे हैं। वहीं, ऐसे में ये बड़ा हादसा होना बेहद दुखद है। हादसा उस वक्त हुआ जब एक स्पीलर बस गोरखपुर से अजमेर जा रही थी। बस लखनऊ एक्स्प्रेसवे के चैनल नंबर 103 और 104 के बीच में थी, तभी अचानक वहां बालू से भरे डंपर का टायर फट गया। डंपर पीछे से आ रही प्राइवेट स्पीलर बस से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मरने वालों में एक बच्ची भी शामिल है।

UP News: हादसे के वक्त सो रहे थे यात्री

गौरतलब है कि पूरी बस यात्रियों से खचाखच भरी हुई थी। बस में करीब 42 यात्री सवार थे। चूंकि हादसा देर रात हुआ इसलिए उस समय सभी यात्री सो रहे थे। हादसे की खबर मिलते ही यूपी पुलिसे के जवान मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायलों का तुरंत रेस्क्यू किया और उन्हे सैफई के मिनी पीजीआई में भर्ती कराया। जहां सभी का इलाज जारी है। वहीं, मृतकों का लाशों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

सैफई मिनी पीजीआई के मेडिकल सुपरीटेंडेट डॉक्टर एसपी सिंह ने बताया कि हमारे पास 43 घायल लोग आए हैं, जिनमें से 7 यात्रियों की हालत बेहद गंभीर हैं। 4 की मौत हो चुकी है।

UP News: सीएम योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर जताया दुख

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना पर दुख जताया है। साथ ही सीएम ने डीएम और पुलिस के आला अफसरों को दुर्घटनास्थल पर तत्काल पहुंचने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही घायल यात्रियों को उचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने का कामना की है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here