सरसों तेल से भरा टैंकर सड़क पर पलटा, बाल्टी-बर्तनों में भरकर ले गए लोग

टैंकर पलटने की घटना शुक्रवार देर रात 11 बजे की है।

0
186
Banda News
Banda News: mustard oil tanker overturned

Banda News: यूपी के बांदा में सतना रोड पर उस समय लोगों की अचानक भीड़ लग गई, जब सरसो तेल से भरा एक टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में लोग ड्राइवर और खलासी को देखने के बजाय टैंकर में भरे तेल को समेटने में लग गए। इसके लिए लोग बाकायदा टैंकर पलटते ही बाल्टी, ड्रम और अन्य बर्तन लेकर पहुंच गए थे। हालांकि इस हादसे में टैंकर के ड्राइवर और खलासी सुरक्षित हैं।

Banda News: सड़क पर पलटा टैंकर
Banda News: सड़क पर पलटा टैंकर

Banda News: टैंकर में था 28 टन सरसो का तेल

मिली जानकारी के अनुसार, टैंकर पलटने की घटना शुक्रवार देर रात 11 बजे की है। जहां पर घटना हुई वहीं से एमपी के सतना जाने के लिए फोर लेन सड़क शुरू होती है। बताया गया कि टैंकर में 28 टन सरसो का तेल था, जिसकी कीमत 43 लाख रुपये बताई गई। वहीं, ड्राइवर के अनुसार, अचानक दो वाहनों के आगे आ जाने से टैंकर का बैलेंस बिगड़ गया और टैंकर डिवाइडर से टकराकर पलट गया। ड्राइवर ने बताया कि मौके पर पहुंचे लोग टैंकर से सरसो का तेल निकालने लगे। वहीं, उसने बताया कि इसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई है।

Banda News: सड़क पर पलटा टैंकर
Banda News: सड़क पर पलटा टैंकर

हमेशा होती हैं घटनाएं
टैंकर पलटने की घटना को आसपास के लोगों ने कोई नई घटना नहीं बतायी। उन्होंने कहा कि यहां पर अक्सर ऐसी घटनाएं होती रहती हैं। दरअसल, ग्रामीणों की मानें, तो जहां पर हादसा हुआ वहां से फोर लेन शुरू होती है। उनका आरोप है कि वहां कोई भी सांकेतिक बोर्ड नहीं लगाए गए हैं, जिससे वाहनों के ड्राइवर को कुछ पता नहीं चल पाता है। वहीं, इस कारण आय दिन वहां घटनाएं होती रहती हैं।

यह भी पढ़ेंः

T20 World Cup 2022: Ind Vs Pak मैच के ठीक पहले कप्तान रोहित शर्मा का आया बड़ा बयान…

Money Laundering Case में जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, कोर्ट ने अगली सुनवाई तक गिरफ्तारी पर लगाई रोक

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here