Chhattisgarh News: ट्रक ने बाइक को कुचला, बाइक सवार पिता-पुत्र की हुई मौत

0
299
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Chhattisgarh के जांजगीर-चंपा जिले में सोमवार की देर शाम एक ट्रक और बाइक की टक्कर में बाइक पर सवार युवक और उसके 6 साल के बेटे की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि बाइक सवार पिता-पुत्र अपने रिश्तेदारों से मिलने के बाद वापस घर की ओर लौट रहे थे। तभी इसी दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने बाइस को टक्कर मार दी।

ट्रक से टकराने के बाद पिता-पुत्र का संतुलन बिगड़ गया और दोनों उछल कर बीच सड़क पर जा गिरे। टक्कर के बाद बाइक ट्रक के टायरों के बीच फंस गई। हादसे के बाद चालक मौके पर ही ट्रक को छोड़ कर फरार हो गया। थोड़ी देर के बाद राहगीरों के मुलमुला थाने को हादसे के बारे में जानकारी मिली। जिसके फौरन पुलिस घटनास्थल पर पहुंती और मृतक पिता-पुत्र के शव को कब्जे में ले लिया है।

हादसे के शिकार पिता-पुत्र बाइक से घर जा रहे थे

खबरों के मुताबिक हादसे में मारे गये पिता-पुत्र हाड़ादरहा के निवासी थे। जिनमें पिता का नाम रघु यादव है, जिसकी उम्र 32 है। वहीं उसके बेटे की 6 साल की थी। जिसका नाम जय यादव था। पिता-पुत्र एक बाइक पर सवार होकर अपने एक रिश्तेदार वहां से पिता-पुत्र दोनों देर शाम बाइक से घर लौट रहे थे।

सूत्रों के मुताबिक अभी वो कोनार प्रवेश के पास ही पहुंचे थे कि पेट्रोल पंप के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे के बाद बाइक ट्रक के आगे के पहिये के पास फंस गई, जिसके कारण घटना को अंजाम देने के बाद चालक को ट्रक वहीं रोकनी पड़ी। इसके बाद वह ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पिता-पुत्र के शव का पोस्टमार्टम परिजनों के आने बाद होगा

हादसा की जानकारी मिलते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे औऱ तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके थोड़े ही देर के बाद मिलने पर पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने दोनों को एंबुलेंस से पास के पामगढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मुर्दा करार दिया।

जिसके बाद पुलिस ने दोनों के शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। जहां परिजनों के आने के बाद मंगलवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पुलिस ने घटनास्थल से ट्रक को बरामद कर लिया है और ड्राइवर को गिरफ्तार करने के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है।

इसे भी पढ़ें: Bihar: लखीसराय में ट्रक-सूमो की सीधी टक्कर, मौके पर ही 6 लोगों की मौत

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here