Chhattisgarh News: नदी में डूबे बच्‍चे की 24 घंटे से तलाश जारी, SDRF की टीम चला रही है Rescue Operation

0
286
SDRF Rescue Operation

Chhattisgarh News: Janjgir–Champa जिले के पंतोरा उपथाना के देवरी गांव में पिकनिक के दौरान नहाते वक्त एक बच्चा नदी में डूब गया। 24 घंटे से ज्यादा का समय हो चुका है लेकिन अभी तक बच्चे के शव को बरामद नहीं किया गया है। पुलिस प्रशासन व SDRF की टीम 24 घंटे से भी ज्यादा समय से रेस्क्यू ऑपरेशन कर रही है लेकिन उसके बाद भी बच्चे का शव बरामद नहीं किया जा सका। वहीं गोताखोरों की टीम अलग-अलग ढलान वाले स्थान पर जाकर भी खोजबीन कर रही है।

पिकनिक के दौरान नदी में डूबने वाले इस बच्‍चे का नाम आयुष्‍मान सिंह है। वो कोरबा जिले के दीपका से अपने परिवार और अन्य लोगों के साथ देवरी गांव में पिकनिक मनाने पहुंचे था और उसी दौरान यह हादसा घटित हुआ था। 15 साल का आयुष्‍मान कोरबा जिले के दीपका का रहना वाला है। उसके पिता का नाम अशोक प्रवीण है।

परिवार सदमे में

यह घटना रविवार को दोपहर 1 से 2 बजे के बीच हुई। नदी में नहाते वक्त आयुष्‍मान उसमें डूब गया। 24 घंटे से भी ज्यादा समय से पुलिस और एसडीआरएफ की टीम बच्चे को खोजने का काम कर रही है लेकिन उन्हें कामयाबी नहीं मिल पाई है। आयुष्मान के लापता होने के बाद परिवार का रो-रोकर बहुत बुरा हाल है। उसकी कोई खबर न मिलने के कारण पूरा परिवार सदमे में है। पूर्व में भी है यहां पर इस तरह की कई घटना हो चुकी और मौत के कई मामले सामने आए हैं।  

इसे भी पढ़ें:  Chhattisgarh News: Birgaon में BJP द्वारा मतदाता सूची में फर्जीवाड़े के आरोप पर कांग्रेस का पलटवार

Chhattisgarh News: राजभवन से मंडी संशोधन बिल वापस होने पर Congress ने राज्यपाल पर साधा निशाना, Governor को दी ये सलाह

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here