Chattisgarh News: पैसा नहीं मिलने से नाराज चिट फंड निवेशकों ने किया धरना-प्रदर्शन

Chattisgarh News: रैली जगदलपुर कृषि उपज मंडी से शहर के चौक-चौराहा पर भूपेश सरकार के द्वारा किए गए वादों को याद दिलाते हुए निकाली गई।

0
138
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: छत्तीसगढ़ अभिकर्ता संघ के नेतृत्व में चिटफंड कंपनी के निवेशकों ने मंगलवार को धरना-प्रदर्शन किया।संभागीय स्तर पर जगदलपुर कृषि उपज मंडी में आयोजित प्रदर्शन में बड़ी संख्‍या में लोगों ने भाग लिया।बस्तर के आदिवासी चिटफंड कंपनी में फंसे निवेशकों ने रैली निकाल कर प्रदर्शन किया। इस दौरान एक रैली जगदलपुर कृषि उपज मंडी से शहर के चौक-चौराहा पर भूपेश सरकार के द्वारा किए गए वादों को याद दिलाते हुए निकाली गई।लोगों ने नारे भी लगाए।

chit fund 2 1

Chattisgarh News: पूरा नहीं हुआ वादा

chit fund 3

छत्तीसगढ़ उपभोक्ता संघ के प्रदेश अध्यक्ष गगन कुभकार ने कहा कि चिटफंड कंपनी का पैसा वापस करने का सरकार की घोषणा पत्र के बिंदु 34 में उल्‍लेख था।छत्तीसगढ़ अभिकर्ता संघ के तत्वावधान में बस्तर संभाग के लगभग सभी चिटफंड कंपनी में निवेशकों का महासम्मेलन हुआ।

इस बात का भी जिक्र हुआ कि मुख्यमंत्री पद पर रहे भूपेश सरकार ने गंगाजल हाथ में लेकर निवेशकों का पैसा वापस दिलाने की बात रायपुर में कही थी। साढ़े 3 वर्ष पूरा होने के बावजूद भी बस्तर के आदिवासियों को जमा पूंजी नहीं मिली।सरकार को पुनः याद दिलाने के लिए जगदलपुर में रैली निकाली।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here