Chattisgarh News: काले कानून के विरोध में भाजपा मुखर,16 मई को CM House का घेराव कर जेल भरो आंदोलन करेगी

Chattisgarh News:भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस के 3 वर्षों में जनता को वादाखिलाफी, झूठ, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं मिला। अब जनता पूछ रही है कि जो वादे करके कांग्रेस सत्ता में आई थी वह कहां हवा हो गए।

0
250
Chattisgarh News
Chattisgarh News

Chattisgarh News: कांग्रेस सरकार द्वारा जन आंदोलन को कुचलने के लिए लाए गए काले कानून के विरोध में भारतीय जनता पार्टी 16 मार्च को मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर, जेल भरो आंदोलन करने जा रही है। इसकी तैयारियों के लिए शनिवार को भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर में बैठक की गई।
बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस के आपातकाल को देश की जनता ने टिकने नहीं दिया।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कहते हैं कि देश में आंदोलन करने के लिए क्या अनुमति लेने की जरूरत पड़ेगी? उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का काला कानून नहीं पढ़ा है। राहुल गांधी भाजपा को बदनाम करने के लिए बयानबाजी कर रहे हैं लेकिन कांग्रेस शासित राज्य में प्रदर्शन के लिए अनुमति लेने वाला काला कानून खुद ही लागू किए हुए हैं।

bjp office 14 may 2
Chattisgarh News

Chattisgarh News: मौलिक अधिकार हनन का लगाया आरोप

Chattisgarh News
Chattisgarh News

उन्होंने कहा कि यह डरी हुई सरकार है जो अपने खिलाफ होने वाले किसी भी आंदोलन को कुचलने के लिए विभिन्न प्रयास कर रही है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार पूरे प्रदेश में भय का वातावरण बनाकर लोगों के मौलिक अधिकार छीनने का प्रयत्न कर रही है। उन्होंने कहा है कि 16 तारीख को इस अत्याचारी, दमनकारी, लोकतंत्र विरोधी सरकार के विरुद्ध विद्रोह का शंखनाद करना है।

भाजपा जिलाध्यक्ष श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि कांग्रेस के 3 वर्षों में जनता को वादाखिलाफी, झूठ, धोखाधड़ी, भ्रष्टाचार के अलावा कुछ नहीं मिला। अब जनता पूछ रही है कि जो वादे करके कांग्रेस सत्ता में आई थी वह कहां हवा हो गए।

यह सरकार जनता की सवालों से डरकर काला कानून लेकर आई है। इसके विरोध में भाजपा 16 मई को रायपुर के चार स्थानों से मुख्यमंत्री निवास का घेराव कर जेल भरो आंदोलन करेगी। बैठक का संचालन महामंत्री ओंकार बैस व आभार उपाध्यक्ष अमरजीत छाबड़ा ने किया।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here