बिहार में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम; अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत, 126 गिरफ्तार

पुलिस पूरे सारण जिले में इस मामले को लेकर छापेमारी कर रही है। अब तक शराब के कारोबार से जुड़े 126 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

0
95
Chirag Paswan
Chirag Paswan

Chapra Hooch Tragedy: बिहार के सारण जिले के छपरा में जहरीली शराब ने मौत का तांडव खेला है। छपरा में जहरीली शराब पीने के बाद से ही मरने वालों का सिलसिला जारी है। अब तक 53 लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग अब भी अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। एक साथ इतने लोगों के मरने से पूरे बिहार में कोहराम मच गया है। पूरे गांव में मातम पसर गया है। जानकारी के मुताबिक, छपरा के बहरौली गांव के एक साथ 11 लोगों की मौत हो गई है।

वहीं, इस मामले में प्रशासन एक्शन में आ गया है। पुलिस पूरे सारण जिले में इस मामले को लेकर छापेमारी कर रही है। अब तक शराब के कारोबार से जुड़े 126 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही चार हजार लीटर से अधिक अवैध शराब भी जब्त भी की गई है। बता दें कि इस मामले की जांच के लिए एसआईटी का भी गठन किया गया है। इस टीम में 31 अधिकारी मौजूद हैं।

Chapra Hooch Tragedy: बिहार में जहरीली शराब ने मचाया कोहराम; अब तक 50 से ज्यादा लोगों की मौत, 126 गिरफ्तार
Chapra Hooch Tragedy: तस्वीर का इस्तेमाल प्रतीकात्मक रूप से किया गया है।

Chapra Hooch Tragedy: जो पिएगा वही मरेगा- नीतीश कुमार

बिहार में शराब बैन होने के बाद भी जहरीली शराब से मरने की खबरे सामने आने के बाद बिहार बीजेपी ने नीतीश सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। इन आरोपों से तिलमिलाएं सीएम नीतीश ने विधानसभा में सभी को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जो नकली शराब पिएगा वो मरेगी ही, लोगों को खुद से ही सचेत रहना चाहिए और शराब नहीं पीनी चाहिए। सीएम नीतीश ने कहा कि कुछ लोगों का क्या कर सकते हैं। कुछ लोग गलती करते ही हैं। जो शराब पिएगा वो मरेगा ही।

सीएम यही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब बिहार में शराबबंदी नहीं थी, तभी भी लोग नकली शराब पीकर मर जाते थे। यहां तक की अन्य राज्यों में भी ऐसी घटनाएं होती हैं। लोगों को खुद से सचेत रहना चाहिए।

यह भी पढ़ें:

“शराब पिएगा तो मरेगा ही…”, बिहार में जहरीली शराब पीने से 38 लोगों की मौत पर बोले CM नीतीश कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here