UNSC में भारत से मिली सलाह पर बौखलाया पाक, Bilawal Bhutto ने पीएम मोदी पर की आपत्तिजनक टिप्पणी

0
253
Bilawal Bhutto
Bilawal Bhutto

Bilawal Bhutto On PM Modi: संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद में पाकिस्तान को लताड़ पड़ने के बाद से ही वो बौखलाया हुआ है। पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो ने एस.जयशंकर और पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक बयान दिया है। साथ ही उन्होंने कहा कि भारत में गांधीवाद के सिद्धांत पर सरकार नहीं चलती है।

1020228 1900238 un bilawal updates

Bilawal Bhutto जरदारी ने न्यूयॉर्क में एक मीडिया सम्मेलन में पत्रकारों से कहा कि भारत में गांधी की विचारधारा नहीं बल्कि उसको मारने वालों की विचारधारा पर सरकार काम करती है। भारत सरकार हिटलर से प्रभावित है।” इतना ही नहीं बिलावल ने यह भी कहा कि ओसामा बिन लादेन मर गया है, लेकिन गुजरात का कसाई नरेंद्र मोदी अभी भी जीवित है।

Bilawal Bhutto On PM Modi: “पाकिस्तान में आतंकवादी तत्वों को पड़ोसी देश से समर्थन”

Bilawal Bhutto ने पाकिस्तान में बढ़ रहे आतंकवाद के लिए भारत को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि देश में आतंकवादी तत्वों को पड़ोसी देश का समर्थन मिल रहा है। बिलावल ने कहा कि लाहौर में जौहर टाउन विस्फोट में भारतीय संलिप्तता के सबूत हैं। उन्होंने मांग की कि पाकिस्तान में आतंकवाद के लिए जिम्मेदार तत्वों को कानून के कठघरे में खड़ा किया जाए।

full

UNSC में भारत ने पाक को लताड़ा

भारत के विदेश मंत्री एस.जयशंकर ने गुरुवार को पाकिस्तान पर निशाना साधते हुए कहा कि “आतंकवाद का एपिसेंटर” अब भी सक्रीय है। “आतंकवादियों पर पाबंदी लगाने और उन पर मुकदमा चलाने के लिए समान मानदंड लागू नहीं होते हैं।” उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को सुधरना चाहिए और एक अच्छा पड़ोसी बनना चाहिए।

संबंधित खबरें:

“आतंकवाद का एपिसेंटर है…” S. Jaishankar ने पाकिस्तान की मंत्री हिना रब्बानी के बयान पर दिया मुंह तोड़ जवाब

Manish Tiwari: “पूर्व रक्षा मंत्री वाली गलती कर रहे एस.जयशंकर”, मनीष तिवारी ने विदेश मंत्री पर कसा तंज

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here