मुकेश अंबानी से बात करने के लिए शख्स ने दी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, सनकी आरोपी की तलाश में मुंबई पुलिस

0
121
Bomb Threat: मुकेश अंबानी से बात करने के लिए शख्स ने दी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, सनकी आरोपी की तलाश में मुंबई पुलिस
Bomb Threat: मुकेश अंबानी से बात करने के लिए शख्स ने दी स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, सनकी आरोपी की तलाश में मुंबई पुलिस

Bomb Threat: मुंबई स्थित धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल को बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, स्कूल के लैंडलाइन फोन पर मंगलवार की शाम साढ़े चार बजे एक शख्स का कॉल आया। शख्स ने कहा कि मैंने आपके स्कूल में टाइम बम लगाया है। इतना बोलकर शख्स ने अपना फोन काट दिया। इस खबर की सूचना मिलते ही स्कूल प्रशासन ने मुंबई पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलते ही पुलिस अलर्ट हो गई और जांच में जुट गई। पुलिस कॉल के जरिए शख्स की लोकेशन तलाश रही है और उसे पकड़ने के लिए मुश्तैदी से छानबीन कर रही है।

Bomb Threat: आरोपी ने बम रखने की बताई वजह

बम की धमकी देने वाले आरोपी ने एक बार कॉल करके बम रखने की सूचना दी। इसके बाद उसने फिर से कॉल किया है। इस बार कॉल करके आरोपी ने कहा कि उसने ऐसा इसलिए किया है ताकि पुलिस उसे पकड़े।

कॉलर ने कहा कि मैं अगर ऐसा करूंगा तो पुलिस मुझे पकड़ेगी, मुझे जेल में डालेगी। जिसकी वजह से वह सोशल मीडिया पर फेमस हो जाएगा। फिर मुझसे मुकेश अंबानी और नीता अंबानी भी पूछेंगे। शख्स की इस हरकत को फिलहाल पुलिस बहुत गंभीरता से ले रही है।

Bomb Threat:
Bomb Threat:

बता दें कि अंबानी परिवार को अक्सर धमकियां मिलती रहती हैं। यही कारण है कि पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही है। सूचना के आधार पर बीकेसी पुलिस ने अज्ञात कॉलर के खिलाफ आईपीसी की धारा 505(1) (बी) और 506 के तहत मामला दर्ज किया है।

Bomb Threat: आरोपी को किया गया ट्रेस

मुंबई पुलिस का कहना है कि उन्होंने कॉल करने वाले का पता लगा लिया है। साथ ही पुलिस जल्द आरोपी को हिरासत में लेगी। पुलिस के मुताबिक, उन्होंने आरोपी को ट्रेस कर लिया है।

यह भी पढ़ें:

Isha Ambani Baby: नाना बन गए मुकेश अंबानी, ईशा ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here