Bikru Kand : खुशी दुबे की जमानत याचिका पर Supreme Court में दशहरे के बाद होगी सुनवाई

0
306
Supreme Court
Supreme Court

Bikru Kand : नाबालिग खुशी दुबे के वकील विवेक तनखा ने कहा कि मामले में जल्द सुनवाई की जाए क्योकि वह बीते एक साल से जेल में है। सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई की मांग पर कहा हम देखेंगे, सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने पहले कहा था कि नोटिस सर्व हो जाए, हम जल्द सुनवाई कर लेंगे।

खुशी दुबे के वकील विवेक तन्खा ने कहा ज़मानत याचिका पर सुप्रीम कोर्ट के नोटिस जारी करने के बाद भी उत्तर प्रदेश सरकार ने अभी तक इसपर अपना जवाब नहीं दाखिल किया है। अगर राज्य सरकार अपना जवाब नहीं दाखिल करेगी तो आखिर कब तक एक नाबालिग को जेल में रखा जाएगा। सुप्रीम कोर्ट ने जल्द सुनवाई की मांग पर कहा मामले में दशहरे की छुट्टी की बाद सुनवाई होगी।

जमानत याचिका की दाखिल

इस मामले में इलाहाबाद हाई कोर्ट के खुशी दुबे की खराब सेहत का हवाला दे कर ज़मानत की मांग पर जमानत देने की याचिका को खारिज कर दिया था। खुशी दुबे ने हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए जमानत देने की मांग की है।

खुशी दुबे के वकील ने कहा कि घटना से कुछ दिन पहले उसकी शादी हुई थी। उसका इन सब से कुछ लेना देना नहीं है। उसके पिता पेंटर है। गौरतलब है कि बिकरू कांड में एक आरोपी अमर दुबे की नाबालिग पत्नी खुशी दुबे ने सुप्रीम कोर्ट में जमानत याचिका दाखिल की है। खुशी दुबे ने अपनी इस याचिका में हाईकोर्ट के फैसले को चुनौती दी है।

https://youtu.be/4VxBcuTF-nM

यह भी पढ़ें: जानबूझकर विकास दुबे के खिलाफ नहीं हुई कार्रवाई! शहीद सीओ देवेंद्र मिश्रा का लेटर हुआ वायरल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here