Bihar: शराबबंदी काे लेकर Nitish Kumar का विरोधियों पर निशाना, कहा- ”मैं शराब के खिलाफ खड़ा हूं”

0
520
Nitish Kumar
Nitish Kumar

Bihar में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद राज्‍य सरकार की शराबबंदी नी‍ति पर निशाना साधा गया था। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा है कि वे शराबबंदी को लेकर गंभीर हैं और शराब के खिलाफ हैं। शराबबंदी नीति को लेकर बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है, ”कुछ लोग मेरे खिलाफ हो गए क्योंकि मैंने शराबबंदी का आदेश दिया था और मैं इसे लेकर गंभीर हूं। जो इसका विरोध करते हैं उन्हें बुरा लगता है। यह अलग बात है, उनकी अपनी राय हो सकती है। लेकिन हमने पुरुष और महिला दोनों की बात सुनी है और मैं शराब के खिलाफ खड़ा हूं।”

बता दें कि पिछले दिनों जहरीली शराब से हुई मौतों से बिहार में सियासत गरमा गई थी। कई लोगों की हुई मौतों के बाद यह मांग की गई थी कि बिहार से शराबबंदी हटा ली जाए। जहरीली शराब के मुद्दे पर विपक्ष ने भी सरकार पर जमकर निशाना साधा था और तेजस्वी यादव ने कहा था कि यह हत्‍याएं नीतीश कुमार की शराबबंदी नीति की पोल खोलती हैं।

महीने की शुरूआत में बिहार में हाहाकार मचा

महीने की शुरूआत में Bihar में जहरीली शराब के पीने से कई लोगों की मौत हो गई थी। बिहार में जहरीली शराब के पीने से करीब 40 लोग अपनी जान गवा दिए थे। बिहार के बेतिया, गोपालगंज, हाजीपुर और मुजफ्फरपुर जिले में लोगों की मौत हुई थी।

यह भी पढ़ें: Bihar: नक्सलियों ने Gaya में 2 महिलाओं समेत कुल 4 लोगों की हत्या की

Bihar Panchayat Election 2021 Result: छठे चरण की मतगणना जारी, 26 हजार 200 पदों के लिए हुए हैं मतदान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here