Home Tags Nitish kumar latest

Tag: nitish kumar latest

JDU-BJP गठबंधन में तनाव? बिहार के CM Nitish Kumar ने बुलाई...

0
CM Nitish Kumar: बिहार में जनता दल (यूनाइटेड) और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच संभावित फूट की चर्चा के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को पार्टी के सभी सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है।

क्या उपराष्ट्रपति की कुर्सी पर है Nitish Kumar की नजर! राज्यसभा...

0
Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी इच्छा व्यक्त की है कि वह एक दिन राज्यसभा सदस्य के रूप में काम करना चाहेंगे। अब उनकी राजनीतिक भविष्य के बारे में सियासी गलियारों में बड़े पैमाने पर अटकलें लगाई जा रही हैं।

CM Nitish Kumar ने विरोधियों पर साधा निशाना, कहा- परिवारवाद से...

0
CM Nitish Kumar: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि परिवारवाद से समाजवाद को खतरा है।

नालंदा में शराब से हुई मौतों पर घिरे Nitish Kumar, सहयोगी...

0
मुख्यमंत्री Nitish Kumar के गृह जिले नालंदा में हुए इस शराब हादसे को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने सीएम नीतीश कुमार की जमकर आलोचना की है।

Caste Census: संसद में Manoj Jha ने रखा Zero Hour में...

0
Caste Census से मोदी सरकार के हाथ खड़े करने से बिहार की सियासत में भूचाल आ गया है। बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जहां कुछ बोलते नहीं बन रहा है, वहीं राष्ट्रीय जनता दल इस मामले में उनसे स्थिति स्पष्ट करने की मांग कर रही है।

Tejashwi Yadav: नीतीश सरकार अपने खर्चे से Bihar में जातीय जनगणना...

0
Tejashwi Yadav ने नीतीश सरकार से मांग की है कि वो राज्य सरकार के खर्चे से बिहार में जातीय जनगणना कराएं। इस मामले में बोलते हुए प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार विधानसभा सत्र में एक प्रस्वात सर्वसम्मति से पारित हुआ था कि जातीय जनगणना होनी चाहिए।

Bihar: शराबबंदी काे लेकर Nitish Kumar का विरोधियों पर निशाना, कहा-...

0
Bihar में जहरीली शराब पीने से हुई मौतों के बाद राज्‍य सरकार की शराबबंदी नी‍ति पर निशाना साधा गया था। बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा है कि वे शराबबंदी को लेकर गंभीर हैं और शराब के खिलाफ हैं।

Related News

PRAJWAL REVANNA ‘SEX VIDEO’ CASE : विदेश भागे प्रज्वल रेवन्ना को...

0
सेक्स स्कैंडल और महिलाओं से यौन शोषण का आरोपी प्रज्वल रेवन्ना देश छोड़कर भाग चुका है। पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवेगौड़ा (HD Deve...
Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!