औरंगजेब पर वार-पलटवार जारी… फडणवीस के बयान पर भड़क उठे ओवैसी, पूछा- “गोडसे की औलाद कौन?”

Aurangzeb: महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में औरंगजेब और टीपू सुल्तान से जुड़े व्हाट्सएप स्टेटस से पैदा हुए तनाव पर राजनीति तेज हो चली है।

0
72
Asaduddin owaisi slams devendra fadnavis
Asaduddin owaisi slams devendra fadnavis

Aurangzeb: महाराष्ट्र के कोल्हापुर शहर में औरंगजेब और टीपू सुल्तान से जुड़े व्हाट्सएप स्टेटस से पैदा हुए तनाव पर राजनीति तेज हो चली है। अब असदुद्दीन ओवैसी ने देवेंद्र फडणवीस के एक बयान को लेकर उन पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, ये बताओ गोडसे और आप्टे की औलाद कौन है?

बता दें, कोल्हापुर विवाद के बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने बोला था कि न जाने अचानक ये औरंगजेब की औलादें कहां से आ गईं? इसी को लेकर ओवैसी ने कहा कि, ‘फडणवीस इतने बड़े विशेषज्ञ हैं। मैं तो नहीं जानता था इतना, क्या आप सब कुछ जानते हैं?’

Aurangzeb: देवेंद्र फडणवीस ने दिया था यह बयान

कोल्हापुर विवाद के बीच महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेन्द्र फडणवीस ने औरंगजेब को लेकर एक बयान दिया था जिसमें उन्होनें कहा था कि, ‘महाराष्ट्र के कुछ ज़िलों में औरंगज़ेब की औलादें पैदा हुई हैं। वे औरंगज़ेब की फोटो दिखाते, रखते और स्टेटस लगाते हैं। इस कारण समाज में दुर्भावना और तनाव पैदा हो रहा है। सवाल यह है कि अचानक औरंगजेब की इतनी औलादें कहां से पैदा हो गई हैं। इसका असली मालिक कौन है वह हम ढूंढेंगे।’

क्या है पूरा मामला?

गौरतलब है कि मंगलवार को कोल्हापुर में औरंगजेब और टीपू सुल्तान की प्रशंसा करते हुए वाट्सएप स्टेट्स लगाए गए थे। इसके बाद हिंदुत्ववादी संगठनों ने विरोध प्रदर्शन और बंद का आह्वान किया था जिसके चलते वे छत्रपति शिवाजी महाराज चौक पर एकत्रित हुए थे और वहां से मार्च निकालने जा रहे थे, लेकिन पुलिस ने मार्च पर रोक लगा दी। इससे कार्यकर्ता उग्र हो गए और नारेबाजी करने लगे। जिसे लेकर पुलिस को उनपर लाठी चार्ज करना पड़ा। 

final copy min

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here