‘बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय…’ विधानसभा में कवि बने सीएम केजरीवाल

0
97
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में एक कविता पढ़ी। यह कविता बीजेपी के लिए थी जिसमें उन्होंने बीजेपी द्वारा की गई बातों को मजाकिया अंदाज में कहा। सीएम केजरीवाल विधानसभा में आम आदमी पार्टी की सरकार की उपलब्धियों के बारे में चर्चा कर रहे थे। इस पर बीजेपी के विधायकों ने उन्हें टोका। इसके बाद केजरीवाल ने तेंज कसते हुए बीजेपी के लिए एक कविता पढ़ी।

Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

दिल्ली विधानसभा में केजरीवाल ने तंज कसते हुए कहा कि इस सृष्टि की रचना 2014 में हुई थी। सीएम केजरीवाल इस दौरान कहा कि हमारी सरकार पढ़ी लिखी सरकार है और केंद्र में जो सरकरा है वो अनपढ़ है। जिसका नारा क्या है इसको लेकर उन्होंने एक कविता सुनाई।

Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल का कविता के जरिए बीजेपी पर तंज

Arvind Kejriwal: दिल्ली में पढ़ी-लिखी सरकार है और केंद्र में एक अनपढ़ सरकार है जिसका नारा है- घर-घर नाली घर-घर गैस, जिसकी लाठी उसकी भैंस, बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय, स्कूल-अस्पताल भाड़ में जाए,आम आदमी से मन की बात, अपने भाई से धन की बात ,वाह रे शासन तेरा खेल, ईमानदार को हो गई जेल । यह कविता आम आदमी पार्टी के अधिकारिक ट्विटर अकांउट से ट्विट भी की गई।

Arvind Kejriwal: विधानसभा में सीएम केजरीवाल ने क्या कहा?

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने कहा कि दुनिया में बहुत कम शहर हैं, जहां महिलाओं के लिए पब्लिक ट्रंसपोर्ट मुफ़्त है। दिल्ली उनमें से एक है। 3 साल में 100 Crore बार महिलाएं मफ्त बस सफर कर चुकी हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि सबसे ज़्यादा इलेक्ट्रिक व्हीकल दिल्ली में है।

विधानसभा में संबोधन के दौरान उन्होंने कहा कि पहले दिल्ली जानी जाती थी कॉमनवेल्थ घोटाले तथा सीएनजी घोटाला के लिए। केंद्र सरकरान पूरा जोर लगा दिया, करोड़ों रुपए लगा दिए कि किस प्रकार से शराब घोटाला साबित हो जाए। साथ ही कहा कि जनता सरकार की बात नहीं मान रही है। जो काम पिछले 8 साल में किए, वो आज़ादी से अब तक हुए कामों से कई गुना ज्यादा हैं।

संबंधित खबरें…

BCCI ने जारी की साल 2022-23 के लिए वार्षिक कॉन्ट्रैक्ट लिस्ट, जानें किन खिलाड़ियों को हुआ फायदा और कौन हुआ बाहर

उमेश पाल अपहरण केस में Atiq Ahmad की प्रयागराज कोर्ट में पेशी, फैसले पर टिकीं सबकी निगाहें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here