Home Tags Delhi Assembly

Tag: Delhi Assembly

‘बनेगा पकौड़ा बनेगी चाय…’ विधानसभा में कवि बने सीएम केजरीवाल

0
Arvind Kejriwal दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधानसभा में एक कविता पढ़ी। यह कविता बीजेपी के लिए थी जिसमें उन्होंने बीजेपी द्वारा की गई बातों को मजाकिया अंदाज में कहा।

AAP विधायक ने दिल्ली विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डी, कहा-...

0
Delhi Assembly: सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा में हंगामा खड़ा कर दिया। सदन के अंदर नकदी की गड्डी दिखायी और दावा किया कि शहर के एक सरकारी अस्पताल में एक निजी ठेकेदार ने उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की।

Delhi Assembly Session: 11 साल बाद बढ़ेगी दिल्ली के विधायकों की...

0
Delhi Assembly Session: दिल्ली में सोमवार से विधानसभा का मानसून सत्र शुरू हो गया है।

Kangna Ranaut को Delhi Assembly ने किया तलब, भेजा समन

0
Delhi Assembly ने अभिनेत्री Kangna Ranaut को समन भेजकर शांति और सद्भाव समिति के सामने पेश होने को कहा है। कंगना को 6 दिसंबर को दोपहर 12:00 बजे समिति के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। दिल्ली विधानसभा की समिति के प्रमुख आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक राघव चड्ढा हैं।

BJP विधायक Vijender Gupta को दिल्ली हाईकोर्ट से राहत, निचली अदालत...

0
BJP विधायक विजेंद्र गुप्ता ने अपने खिलाफ दर्ज आपराधिक मानहानि के मामले में जारी समन को दिल्ली हाईकोर्ट में चुनौती दी थी। अब मामले में हाईकोर्ट से BJP नेता को बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने निचली अदालत द्वारा जारी समन पर रोक लगाई है।

दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने Delhi Riots के...

0
दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति ने पिछले साल पूर्वोत्तर दिल्ली हिंसा मामले के संबंध में फेसबुक इंडिया के अधिकारियों शिवनाथ ठुकराल और जीवी आनंद भूषण से आज पूछताछ की। दिल्ली विधानसभा की शांति और सद्भाव समिति के अध्यक्ष राघव चड्ढा ने फेसबुक अधिकारियों से कहा है कि वह पिछले साल फरवरी में पूर्वोत्तर दिल्ली में हुए दंगों के एक महीने पहले और दो महीने बाद प्लेटफॉर्म पर पोस्ट किये गए कंटेंट पर यूजर्स की शिकायतों की जानकारी दें।

दिल्ली विधानसभा के पू्र्व स्पीकर Yoganand Shastri NCP में शामिल, कहा-...

0
पूर्व कांग्रेस नेता और दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रह चुके योगानंद शास्त्री राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए हैं। कांग्रेस को छोड़ने का कारण बताते हुए उन्होंने मीडिया से कहा कि कांग्रेस अब पंडित नहेरू के समय की कांग्रेस नहीं रही। उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से उन्हें कोई जिम्मेदारी नहीं दी गयी। आज के वक्त में पार्टी के लिए जो लोग योगदान देना चाहते हैं उनको पार्टी की ओर से अहमियत नहीं दी जाती है।

फवाद हुसैन ने दिल्ली चुनाव में की मोदी को हराने की...

0
दिल्ली में होनेवाले विधानसभा चुनाव की चर्चा देश के साथ-साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी है। अब वहां से नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता...

नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने के इच्छुक 11 उम्मीदवारों की...

0
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने को इच्छुक 11 उम्मीदवारों ने दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका...

अमित शाह ने कार्यकर्ता के घर खाया खाना तो केजरीवाल बोले-...

0
दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर प्रचार अपने चरम पर है। सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक रखी है। इसी बीच गृह मंत्री अमित...

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!