AAP विधायक ने दिल्ली विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डी, कहा- BJP ने खरीदने की कोशिश की

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि यमुना के गंदे पानी की आपूर्ति लोगों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा रही है। उन्होंने कहा, "यह कैंसर पैदा कर रहा है और गुर्दे और यकृत को नुकसान पहुंचा रहा है और साथ ही अन्य बीमारियों का कारण बन रहा है।

0
79
AAP विधायक
AAP विधायक

Delhi Assembly: सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के विधायक महेंद्र गोयल ने बुधवार को दिल्ली विधानसभा में हंगामा खड़ा कर दिया। सदन के अंदर नकदी की गड्डी दिखायी और दावा किया कि शहर के एक सरकारी अस्पताल में एक निजी ठेकेदार ने उन्हें रिश्वत देने की कोशिश की। रोहिणी के बाबासाहेब अंबेडकर अस्पताल में अस्थायी कर्मचारियों की भर्ती में अनियमितताओं की शिकायत करते हुए गोयल ने दावा किया कि उन्हें चुप कराने की कोशिश कर रहे “शक्तिशाली” लोगों से उनकी जान को खतरा है।

15f46e3e8bb9d068f44551d8ff4042e5 1 1095919 1648580402 1123728 1656926888
Delhi Assembly

BJP ने लगाए केजरीवाल सरकार पर गंभीर आरोप

विधायक ने आगे कहा कि वह धमकियों से विचलित नहीं हुए और निजी ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। रिठाला विधायक ने सदन को बताया कि मुझे सुरक्षा चाहिए। मेरा जीवन खतरे में है।” अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने मामले को गंभीर बताते हुए सदन की याचिका समिति को रेफर कर दिया। इससे पहले दिन में भाजपा विधायकों ने यमुना नदी में प्रदूषण के मुद्दे को लेकर दिल्ली विधानसभा के बाहर धरना दिया। भारी प्रदूषित यमुना के पानी से भरी बोतलें ले जाते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि वे इस मुद्दे को सदन के अंदर उठाएंगे।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि यमुना के गंदे पानी की आपूर्ति लोगों के स्वास्थ्य को नुकसान पहुंचा रही है। उन्होंने कहा, “यह कैंसर पैदा कर रहा है और गुर्दे और यकृत को नुकसान पहुंचा रहा है और साथ ही अन्य बीमारियों का कारण बन रहा है। मोदी सरकार ने यमुना की सफाई के लिए आप सरकार को 2500 करोड़ रुपये दिए हैं। उन्होंने कहा, हम दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल से पूछना चाहते हैं कि यह पैसा कहां गया क्योंकि उनकी ही सरकार की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि आप के आठ साल के शासन में यमुना 200 फीसदी ज्यादा प्रदूषित हुई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here