PM Security Breach को लेकर Bikram Majithia का सीएम चन्‍नी पर आरोप, बोले- इसको लेकर CM कार्यालय में हुई थी प्लानिंग

0
334
Bikram Singh Majithia
Bikram Singh Majithia : पंजाब सीएम के भतीजे भूपिंदर सिंह हनी कि गिरफ्तारी के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता Majithia ने चन्नी पर कसा तंज कहा मनी, हनी के बाद चन्नी की बारी

Punjab दौरे के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक को लेकर अकाली दल के नेता Bikram Majithia ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्‍होंने इस मुद्दे को लेकर पंजाब के मुख्‍यमंत्री चरणजीत सिंह चन्‍नी पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि पिछले हफ्ते पंजाब में पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक(PM Security Breach) हुई थी जिसके कारण उनका कार्यक्रम रद्द हो गया था।

Bikram Majithia ने कहा, ”CM पंजाब में रोज़ यात्रा कर रहे हैं तो उनको कभी 20 मिनट नहीं रोका गया। जब उनके लिए रास्ता ढूंढा जा सकता है तो PM के लिए क्यों नहीं? PM के लिए इसलिए नहीं ढूंढा गया क्योंकि CM कार्यालय में एक प्लानिंग हुई थी।”

Bikram Majithia को अदालत से मिली राहत,

Vikram Majithia

Bikram Majithia को अदालत से बड़ी राहत मिली है। Drugs Case में फंसे अकाली नेता बिक्रम मजीठिया को अदालत ने अग्रिम जमानत दे दी है। पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट ने सोमवार को मामले की सुनवाई करते हुए यह आदेश दिया। Bikram Majithia के वकील डी.एस. सोबती ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिक्रम सिंह मजीठिया को अंतरिम जमानत दे दी गई है।

Bikram Majithia के केस में पंजाब सरकार को लगा झटका

Charanjit Singh Channi,Vikram Majithia

पंजाब सरकार की तरफ से इस मामले में वरिष्ठ वकील पी. चिदंबरम ने बहस की। जानकारी के अनुसार पी. चिदंबरम ने लगभग 45 मिनट तक अपना पक्ष रखा लेकिन अदालत उनकी दलीलों पर सहमत नहीं हुआ। सीएम Charanjit Singh Channi ने कहा था कि कानून बिना किसी भेदभाव के निष्पक्ष होकर अपना काम कर रहा है। उन्होंने कहा था कि मजीठिया पर एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज किया गया है, जो हाईकोर्ट में जमा करवाई गई है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here