Mumbai के बांगुर नगर में किन्नरों का आतंक, पुलिस के साथ की मारपीट

0
488
Transgender

Mumbai के बांगुर नगर पुलिस स्टेशन के इलाके में किन्नरों का आतंक देखने को मिला। या यूं कहे कि इस इलाके में दिन ब दिन किन्नरों का आतंक बढ़ते जा रहा हैं। शनिवार कुछ किन्नरों ने मिलकर न सिर्फ पुलिस के साथ मारपीट की, बल्कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी का खुलेआम कॉलर पकड़कर खींचते हुए दिखाई दे रहे है। इस दौरान एक पुरुष किन्नर द्वारा ट्रैफिक पुलिस कर्मी के साथ बदसलूकी करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में किन्नर अपने कपड़े निकालकर पुलिस पर आक्रामक होते भी दिखाई दे रहे है।

इस मामले में बंगुर नगर पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 353,332,188,51 NDMA एक्ट और 34 के तहत मामला दर्ज कर तीनों किन्नरों को गिरफ्तार कर लिया हैं । इस मामले में बांगुर नगर की सीनियर पीआई शोभा पिसे ने बताया कि एक बाइकर द्वारा ऑटो रिक्शा को टक्कर मारने के बाद ऑटो चालक के सपोर्ट में किन्नर का समूह आ गया। बाइक चलाने वाले के साथ मारपीट करने लगा। इसके बचाव में जब ट्रैफिक पुलिस और बांगुर नगर के कुछ पुलिसकर्मी उसको बचाने गए तो किन्नरों के समूह ने पुलिसकर्मियों के साथ भी मारपीट करने लगे।

इस दौरान पुलिस ने तीन किन्नरों को हिरासत में लेकर पुलिस के काम मे दखल देने व धमकी देने की धारा के तहत गिरफ्तार कर लिया है। आगे की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें: 

Weather Update: दिल्ली समेत देश के कई राज्यों में Heavy Rain, सड़कों पर जलभराव के बीच फंसी बसे

Mumbai News : आरे कॉलोनी में तेंदुए का आतंक, बच्चे पर किया हमला, पिता ने ऐसे बचाई बच्‍चे की जान

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here