दिल्ली में होनेवाले विधानसभा चुनाव की चर्चा देश के साथ-साथ पड़ोसी देश पाकिस्तान में भी है। अब वहां से नरेंद्र मोदी की भारतीय जनता पार्टी को हराने की मांग उठी है। यह मांग पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन ने उठाई है। फवाद ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि ‘भारत के लोगों को मिलकर नरेंद्र मोदी को हराना चाहिए। बता दें कि फवाद पाकिस्तान में साइंस ऐंड टेक्नलॉजी मंत्री हैं।

मोदी ने अपने भाषण में कहा था कि भारत की सेना पाकिस्तान को 7 से 10 दिन में हरा सकती है। मोदी ने यह भाषण एनसीसी के एक कार्यक्रम दिल्ली में दिया था।

वहीं दिल्ली विधानसभा चुनाव में पाकिस्तान की बयानबाजी का सीएम अरविंद केजरीवाल ने करारा जवाब दिया है। केजरीवाल ने पाकिस्तान के मंत्री चौधरी फवाद हुसैन को खरी-खरी सुनाई।

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा- नरेंद्र मोदी जी भारत के प्रधानमंत्री है। मेरे भी प्रधानमंत्री है। दिल्ली का चुनाव भारत का आंतरिक मसला है और हमें आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप बर्दाश्त नहीं। पाकिस्तान जितनी कोशिश कर ले, इस देश की एकता पर प्रहार नहीं कर सकता। बता दें कि दिल्ली में 8 फरवरी को वोटिंग होनी है। 11 फरवरी को चुनाव के नतीजे आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here