भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच टी-20 की सीरीज का चौथा मैच सुपर ओवर में जीता। टीम इंडिया लगातार दूसरा मैच सुपर ओवर में जीती। इससे पहले भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 20.0 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए थे। जवाब में 166 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी न्यूजीलैंड की टीम ने 20.0 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 165 रन बनाए। दरअसल, आखिरी ओवर में जीत के लिए 7 रन बनाने थे, लेकिन शार्दुल ठाकुर ने सिर्फ 6 रन दिए।

बतादें कि सुपर ओवर में भारत के लिए जसप्रीत बुमराह ने गेंदबाजी की। उन्होंने कॉलिन मुनरो और टिम शिफर्ट को सिर्फ 13 रन ही बनाने दिया। भारत के लिए कप्तान विराट कोहली और लोकेश राहुल बल्लेबाजी के लिए उतरे। राहुल एक छक्का और एक चौका लगाने के बाद आउट हो गए। इसके बाद कोहली ने सैमसन के साथ मिलकर लक्ष्य हासिल कर लिया।

दोनों टीमें: 

भारत: संजू सैमसन, लोकेश राहुल (विकेटकीपर), विराट कोहली (कप्तान), श्रेयस अय्यर, मनीष पांडेय, शिवम दुबे, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, नवदीप सैनी।

न्यूजीलैंंड: मार्टिन गुप्टिल, कॉलिन मुनरो, टॉम ब्रूस, रॉस टेलर, टिम शिफर्ट (विकेटकीपर), मिशेल सेंटनर, स्कॉट कुगलिन, टिम साउदी (कप्तान), ईश सोढ़ी, हामिश बेनेट, डेरेल मिशेल।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here