‘माय नेम इज अरविंद केजरीवाल, आई एम नॉट…’, संजय सिंह ने सुनाया दिल्ली के मुख्यमंत्री का जेल से संदेश

0
12

आम आदमी पार्टी (AAP) प्रमुख और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से एक और संदेश भेजा है। AAP के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने आज यानी मंगलवार (16 अप्रैल) को बताया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने लोगों के लिए जेल से संदेश भेजा है। केजरीवाल ने कहा है कि ‘मेरा नाम अरविंद केजरीवाल है, मैं आतंकवादी नहीं हूं…’

संजय सिंह ने AAP की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा, ”केंद्र सरकार अरविंद केजरीवाल के साथ आतंकवादियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं, उनको शर्म आनी चाहिए। प्रधानमंत्री अपनी दुर्भावना में इस कदर बढ़ चुके हैं कि केजरीवाल के परिवार जनों को भी शीशे की दीवार के पीछे से मुलाकात करनी पड़ रही है।”

उन्होंने कहा, “पंजाब के सीएम भगवंत मान जिन्हें Z+ सिक्योरिटी मिली हुई है, उन्हें केजरीवाल से शीशे के पीछे से मिलना पड़ता है। ये सब अरविंद केजरीवाल का मनोबल तोड़ने की कोशिश करने के लिए किया जा रहा है। केजरीवाल दूसरी मिट्टी के बने हैं, आप उन्हें जितना प्रताड़ित करोगे, वो उतनी ही मजबूत होकर निकलेंगे…”

केजरीवाल ने चिट्ठी में लिखा है “कल पीएम मोदी ने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें वे आज़ाद भारत के सबसे बड़े घोटाले को जस्टिफाई कर रहे थे। जिसमें बीजेपी खुद सर से लेकर पांव तक डूबी हुई है, पीएम उस चुनावी बॉन्ड को जस्टिफाई कर रहे हैं। प्रधानमंत्री मोदी को इलेक्टोरल बांड को जस्टीफाई करने के मामले में सुप्रीम कोर्ट से माफी मांगनी चाहिए।”

बता दें कि बीते दिन, पंजाब के सीएम भगवंत मान ने अरविंद केजरीवाल के साथ मुलाकात की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here