दिल्ली में आज सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन होना है। लेकिन ब्रिज के उद्घाटन से पहले आम आदमी पार्टी और भारतीय जनता पार्टी के बीच ट्विटर पर जंग शुरू हो गई है। बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने आरोप लगाया है कि ट्वीट में इस्तेमाल की गई फोटो नीदरलैंड के ब्रिज की है ना की दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज की।

बता दें पिछले कई दिनों से ये ब्रिज सुर्खियों में है। दिल्लीवासियों को भी इस ब्रिज के खुलने का बेसब्री से इंतजार है। अरविंद केजरीवाल की पार्टी ने अपने इस काम का बखान करने के लिए ब्रिज की कई तस्वीरें ट्वीट कीं। इन्हीं तस्वीरों में से एक तस्वीर नीदरलैंड में मौजूद ब्रिज की है। आप की इस गलती को बीजेपी ने पकड़ लिया और दिल्ली BJP के प्रवक्ता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा ने ट्वीट करते हुए आम आदमी पार्टी पर हमला बोला।

बग्गा ने लिखा है, “अरविंद केजरीवाल साहब विकास कर लिया होता तो नीदरलैंड के इरास्मस ब्रिज की फोटो चुराने की जरूरत नही पड़ती। ये रहा उसका लिंक जहां से आपने तस्वीर चुराई। खैर चोरी/घोटाला तो आपकी फितरत में है। “इसी के साथ उस यूट्यूब लिंक (youtu.be/_IzD8ktVq18 ) भी डाला गया है जहां से ये तस्वीर दी गई है।

दूसरी तरफ़ से बग्गा ने ये भी कहा कि आम आदमी पार्टी ने आज हर प्रमुख हर अखबार में पूरे पेज का भी विज्ञापन दिया है और वहां पर जो सिग्नेचर ब्रिज की तस्वीर दी गई है वो भी असली तस्वीर से अलग है।

कपिल मिश्रा ने भी बोला हमला

आम आदमी पार्टी के विधायक और पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने भी सिग्नेचर ब्रिज पर अपने कार्यकाल में काम कराने का दावा पेश किया। कपिल ने कहा जब तक मंत्री थे 98 प्रतिशत काम पूरा करा लिया गया था और उसके बाद मनीष सिसोदिया ने महज़ दो फ़ीसदी काम पूरा कराने में दो साल लगा दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here