Team India जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से पहले दो अभ्यास मुकाबला खेलेगी, इन दो टीमों से होगी भिड़ंत

0
226
ind vs eng
ind vs eng

Team India इस साल जुलाई में इंग्लैंड के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से पहले डर्बीशर और नॉर्थप्मटनशर के खिलाफ दो अभ्यास मैच खेलेगी। जो टी20 फॉर्मेट में खेला जाएगा। पहला मैच 1 जुलाई और दूसरा मैच 3 जुलाई को खेला जाएगा। दोनों मुकाबले शाम 7 बजे से खेला जाएगा।

Team India का इंग्लैंड दौरा

ये दोनों मैच तब खेले जाएंगे जब भारत और इंग्लैंड के बीच पिछले साल कोविड-19 प्रकोप के कारण स्थगित किया गया पांचवां और अंतिम टेस्ट मैच खेला जाएगा। यह मैच एक से पांच जुलाई के बीच एजबेस्टन में होगा। भारत सीरीज में अभी 2-1 से आगे है।

डर्बीशर ने अपनी वेबसाइट पर इसकी घोषणा करते हुए कहा कि भारत शुक्रवार एक जुलाई को इंकोरा काउंटी ग्राउंड पर डर्बीशर से भिड़ेगा। दुनिया की नंबर एक रैंकिंग की टी20 टीम डर्बीशर के खिलाफ आईसीसी टी-20 विश्व कप के लिए अपनी तैयारी जारी रखेगी। नॉर्थम्पटनशर ने लिखा, ”नॉर्थम्पटनशर इस साल गर्मियों में भारत की टी20 अभ्यास मैच के लिये मेजबानी करेगा।”

Team India
Team India

अभ्यास मुकाबले के लिए टिकटों की बिक्री शुरू हो गई है। टिकट के लिए आप डर्बीशर के आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर टिकट बुक कर सकते हैं।

भारत और इंग्लैंड के बीच सात जुलाई से तीन टी20 मैच खेले जाएंगे, जबकि इन दोनों टीम के बीच 12 जुलाई से तीन वनडे मैच की सीरीज होगी। भारत को आयरलैंड के खिलाफ 26 और 28 जून को दो टी20 मैच खेलने हैं। 

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here