T20 World Cup : Srilanka ने Namibia को 7 विकेट से हराया, मात्र 96 रनों पर ढेर हुई नामीबिया

0
321
Srilanka
Srilanka

T20 World Cup के पहले राउंड में Srilanka ने Namibia को 7 विकेट से हराकर जीत के साथ अभियान की शुरुआत की। नामीबिया की वर्ल्ड कप में शुरुआत खराब रही और पूरी टीम 96 पर ऑल आउट हो गयी। जवाब ने श्रीलंका ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने नामीबिया के बल्लेबाज कुछ खास कर नही पाए। पॉवरप्ले के दौरान नामीबिया ने दो विकेट गंवा दिए। उसके बाद क्रेग विलियम्स (36 गेंद 29) और गेरहार्ड इरास्मस (19 गेंद 20) ने तीसरे विकेट के लिए 39 रन जोड़े। 68 के स्कोर पर इरास्मस के आउट होने के बाद नामीबिया की पारी बुरी तरह लड़खड़ा गई और आखिरी ओवर में पूरी टीम 96 रनों पर सिमट गई। श्रीलंका की तरफ से थिकशाना के अलावा वानिन्दु हसरंगा और लाहिरू कुमारा ने दो-दो एवं चमिका करुणारत्ने और दुश्मांथा चमीरा ने एक-एक विकेट लिया।

T20 World Cup वॉम अप मैच : Pakistan ने West Indies को 7 विकेट से हराया, बाबर आजम और फखर जमान की शानदार पारी

जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंका की शुरुआत भी खराब रही। पॉवरप्ले के दौरान श्रीलंका ने भी 3 विकेट गंवा दिए। उसके बाद भानुका राजापक्सा ने 42* और अविष्का फर्नांडो ने 30* के साथ चौथे विकेट के लिए 74 रनों की बेहतरीन साझेदारी करके टीम को 39 गेंद शेष रहते जीत दिला दी। नामीबिया की तरफ से रुबेन ट्रंपलमान, बर्नार्ड स्कोल्ट्ज़ और जेजे स्मिट ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें:

Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly ने दिया T20 World Cup जीतने का मंत्र

T20 World Cup को लेकर Kane Williamson का बड़ा बयान, किसी भी टीम को हल्के में नहीं लिया जा सकता

T20 World Cup में अपनी जिम्मेदारी को लेकर Hardik Pandya ने दिया बड़ा बयान, धोनी के बारे मे बहुत कुछ कहा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here