SA vs Ind: पहले टेस्ट के दूसरे दिन South Africa में लगातार हो रही है बारिश, India की टीम अच्छी स्थिति में

0
270
sa vs ind
sa vs ind

SA vs Ind: South Africa और India के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच सेंचुरियन के सुपरस्पोर्ट पार्क क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का पहला सेशन पूरी तरह बारिश में धुल गया और खेल शुरू होने से पहले ही लंच की घोषणा कर दी गई। लंच ब्रेक पूरा होने के बाद बारिश भी रुक गई है। अब ग्राउंड्स मैन मैदान को सुखाकर खेलने लायक बनाने में जुटे हैं। भारतीय समयानुसार 4.15 में अंपायर मैदान का निरीक्षण करने वाले थे लेकिन फिर से बारिश शुरू हो गई। सेंचुरियन में रात भर बारिश हुई थी और अभी भी तेज बारिश जारी है।

SA vs Ind दूसरे दिन का मौसम रहा खराब

सेंचुरियन में मौसम खराब है और लगातार बारिश हो रही है। मौसम विभाग की मानें, तो सोमवार को 7 बजे तक (भारतीय समयानुसार) बारिश होने की संभावना है। वहीं, तापमान 20 डिग्री सेल्सियस और हवा 18-20 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है। मंगलवार (मैच का तीसरा दिन) को भी बादल छाए रहेंगे।

मैच का पहला दिन भारत के नाम रहा था। भारतीय कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले दिन भारत ने 3 विकेट खोकर 272 बनाए। केएल राहुल ने शतकीय पारी खेलते हुए 122 रन बनाए और अजिंक्य रहाणे 40 रन बनाकर नाबाद हैं। दोनों के बीच चौथे विकेट के लिए 73 रनों की साझेदारी हो चुकी है।

केएल राहुल ने बनाया शतक

sa vs ind kl rahul
kl rahul

भारतीय ओपनर केएल राहुल ने शानदार बैटिंग करते हुए 217 गेंदों पर अपना शतक पूरा किया। टेस्ट में उनका ये 7वां और अफ्रीकी टीम के खिलाफ पहला शतक है। विदेशी सरजमीं पर राहुल का ये छठा शतक है। इस साल इंग्लैंड दौरे पर भी राहुल ने लॉर्ड्स के मैदान पर 129 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी।

संबंधित खबरें :

Team India के पूर्व कोच Ravi Shastri ने बताया, MS Dhoni के टेस्ट क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा ने सबको…

SA vs Ind: KL Rahul के शतक से Team India अच्छी स्थिति में, दिन का खेल खत्म होने तक 3 विकेट खोकर 272 रन बनाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here