INDvNZ: तीसरे टी20 मुकाबले में नहीं होंगे ज्यादा बदलाव, Rohit Sharma ने दिया संकेत

0
291
rohit sharma
rohit sharma

India T20 टीम के कप्तान Rohit Sharma ने New Zealand के खिलाफ तीसरे मुकाबले में ज्यादा बदलाव नहीं करने के संकेत दिए है। भारत ने दूसरे टी20 मुकाबले में न्यूजीलैंड को सात विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूज़ीलैंड ने 6 विकेट के नुकसान पर 153 रन बनाए। जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत ने 3 विकेट खोकर मुकाबले को जीत लिया। इस जीत के साथ भारत ने 2-0 से आगे हो गयी और टी20 सीरीज पर कब्ज़ा जमा लिया है।

भारतीय टीम ने सीरीज अपने नाम कर ली है और ऐसे में अब उन खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है जिन्हें अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है। ईशान किशन, ऋतुराज गायकवाड़, युजवेंद्र चहल और आवेश खान जैसे खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है। लेकिन कप्तान ने साफ कह दिया है कि वो ज्यादा बदलाव नहीं करेंगे।

खिलाड़ियों को मिले और मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच के बाद उन्होंने कहा “ये युवा टीम है और खिलाड़ियों ने अभी तक ज्यादा मुकाबले नहीं खेले हैं। ये काफी जरूरी है कि प्लेयर्स को मैदान में वक्त बिताने का पूरा मौका मिले। अगले मैच में बदलाव के बारे में अभी सोचना काफी जल्दबाजी होगी। जो भी टीम के हित में होगा हम वही करेंगे। जो खिलाड़ी अभी खेल रहे हैं हमें उनका ख्याल रखना होगा। इसकी वजह ये है कि उन्होंने अभी तक ज्यादा नहीं खेला है। वहीं जिन खिलाड़ियों को अभी तक मौका नहीं मिला है उनका भी समय जरूर आएगा। टीम को अभी कई सारे टी20 मुकाबले खेलने हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here