Road Safety World Series जल्द होगा शुरू, भारत में चार स्थानों पर खेलते दिखेंगे लीजेंड्स

0
243

Road Safety World Series में एक बार फिर लगभग सभी देशों के संन्यास ले चुके दिग्गज खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। इस बार रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज भारत के चार स्थानों पर खेले जाएंगे। एएनआई के हवाले से कहा गया है कि टूर्नामेंट के मुकाबले चार स्थानों पर खेले जाएंगे। इसका आयोजन फरवरी के आखिरी सप्ताह में किया जा सकता है। आयोजक इसके लेकर जल्द कराने में ध्यान दे रहे हैं।

Road Safety World Series का आयोजन जल्द

सूत्र ने कहा कि हां हम चार स्थानों पर यह टूर्नामेंट आयोजन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हम हैदराबाद, विशाखापट्टनम, लखनऊ और इंदौर में टूर्नामेंट का आयोजन कराने पर ध्यान दे रहे हैं। लखनऊ में 10 मार्च के बाद ही मुकाबले खेले जाएंगे। इस बीच में उत्तर प्रदेश में चुनाव होना है।

Road Safety World Series
Road Safety World Series

उन्होंने आगे कहा कि हम फरवरी और मार्च के बीच टूर्नामेंट आयोजित कराने पर ध्यान दे रहे हैं। हम देख रहे हैं कि फरवरी के अंच में टूर्नामेंट को शुरू किया जाए और फाइनल मार्च के आखिरी सप्ताह में खेला जाए। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के उद्घाटन संस्करण में भारत, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्टइंडीज की टीमों ने हिस्सा लिया था। क्रिकेट के दिग्गजों ने अपनी इस टूर्नामेंट में चार चांद लगाया था और सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व वाली इंडिया लीजेंड्स की टीम चैंपियन बनी थी।

Road Safety World Series के पिछले सीजन में इरफान पठान, वीरेंदर सहवाग, सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान और युवराज सिंह सभी ने मिलकर इंडिया लीजेंड्स के ड्रेसिंग रूम की शान बढ़ाई थी। तब टूर्नामेंट रायपुर में खेला गया था। पिछले सीजन के फाइनल में इंडिया लीजेंड्स ने श्रीलंका लीजेंड्स को 14 रन से मात देकर खिताब जीता था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here