कल भारत और श्रीलंका के बीच हुए वन-डे मैच में एक अनजान से गेंदबाज ने मजबूत भारतीय बल्लेबाजी क्रम के किले को ढहा दिया। उसने भारतीय बल्लेबाजों के छक्के छुड़ाते हुए कुल 6 विकेट लिए और अपनी टीम को जीत दिलवाने के लिए अकेले दम कोशिश की। हालांकि धोनी और भुवनेश्वर के पराक्रम की वजह से टीम इंडिया यह मैच जीतने में सफल रही।

ऑफ स्पिनर होते हुए भी लेग स्पिन, गुगली और दूसरा फेकने वाले इस गेंदबाज का नाम अकीला धनंजय है। इस मैच में टीम इंडिया ने बहुत शानदार शुरुआत की थी और एक समय टीम इंडिया ने 108 रन बिना किसी नुकसान के बना लिए थे। लेकिन यहां से अ‍क‍िला धनंजय ने अपना ड्रीम स्पेल डाला और देखते ही देखते टीम इंडिया का स्कोर 131 रन पर सात विकेट हो गया। इनमें से 6 विकेट अकेले धनंजय ने लिया था जिसमें 4 क्लीन बोल्ड शामिल थे। अकीला के इस खास परफॉर्मेंस की खास बात यह थी कि धनंजय अपनी शादी के एक दिन बाद ही यह मैच खेल रहे थे। 

धनंजय की शादी मैच के 24 घंटे पहले ही 23 अगस्त बुधवार को कोलंबो में हुई और वह अगले दिन मैच खेलने के लिए मैदान पर था। इस 23 वर्षीय क्रिकेटर की शादी कोलंबो के पास स्थित रामादिया रनमल होलीडे रिसोर्ट में उनकी गर्लफ्रेंड नथाली तेक्शिनी के साथ हुआ। ईसाई रीति रिवाज से हुई इस शादी में श्रीलंका के सीनियर क्रिकेटर रंगना हेराथ और अंजता मेंडिस भी गवाह के रूप में मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here