IPL 2022 में लगातार तीन मैच हारने के बाद Mumbai Indians के गेंदबाजी कोच का आया बयान, कहा- अब आगे बदलाव दिखेगा

0
267

IPL 2022 में शुरुआती के तीन मुकाबले में Mumbai Indians को हार का सामना करना पड़ा है लेकिन टीम के गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड को अपने गेंदबाजों से जल्द ही बदलाव की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि इस बदलाव के लिए पांच बार की चैंपियन टीम को अपनी योजना के मुताबिक गेंदबाजी करनी होगी, जिसकी शुरुआत शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के खिलाफ मैच से होगी।

IPL 2022 में नहीं दिखा अभी तक मुंबई इंडियंस का जलवा

उन्होंने कहा कि इसे ठीक करना काफी आसान है। अगर हम अपनी योजनाओं पर टिके रहते हैं और उसी मुताबिक गेंदबाजी करते है तो मुझे लगता है कि आप बदलाव देखेंगे। उन्होंने आगे कहा ”जैसा की मैंने कहा है , हम कुछ मौकों पर अपनी योजना में सफल भी रहे है। हमने पिछले मैच में आंद्रे रसेल के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी की थी।”

IPL 2022

न्यूजीलैंड के इस पूर्व तेज गेंदबाज कहा, ” हम वेंकटेश अय्यर को काफी हद तक रोके रखने में सफल हुए थे।” बॉन्ड ने कहा, ” हमारे लिए सबसे बड़ी चुनौती दबाव के समय सही दिशा में गेंदबाजी करना है, जिसमें हम अब तब विफल रहे है।”

मुंबई इंडियंस को अब तक तीनों मुकाबले में हार मिली है। हार के बाद रोहित शर्मा फ्रस्टेट दिखे थे। उनका गुस्सा मैच के बाद देखने को मिला। मुंबई को पहला मैच में दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरे मैच में राजस्थान रॉयल्स से और तीसरे मैच में कोलकाता से हार का सामना करना पड़ा था। अब मुंबई को अगले मैच में किसी भी हाल में जीत की जरूरत होगी तभी वो इस टूर्नामेंट में बने रहेंगे।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here