IPL 2022 में आपसी रंजिश के कारण उड़ी खेल भावना की धज्जियां, हार के बाद हर्षल पटेल ने कर दी ऐसी कुछ हरकत, देखें PHOTO

IPL 2022 के 39वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के तेज गेंदबाज में कहा-सुनी हो गई। मैच के बाद हर्षल पटेल ने रियान पराग से हाथ भी नहीं मिलाया।

0
269

IPL 2022 के 39वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से हराया। इस मैच में राजस्थान के रियान पराग ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 56 रन बनाए। राजस्थान की पारी के दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच कहा-सुनी हो गई। दोनों के बीच बात बढ़ता देख दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। लेकिन यह लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई। मैच खत्म होने के बाद हर्षल पटेल ने कुछ ऐसा किया, जिससे खेलभावना आहत हो गई।

IPL 2022 में खेल भावना को तार-तार करते दिखें हर्षल पटेल

IPL 2022

राजस्थान रॉयल्स ने हर्षल पटेल के रूप में आरसीबी का आखिरी विकेट झटका, कैच रियान पराग ने लिया था और कुलदीप सेन को चौथी सफलता मिली। हर्षल के आउट होते ही आरसीबी 115 पर ढेर हो गई। हर्षल ने इस मैच में 8 रन बनाए। जब मैच खत्म हुआ तो हर्षल और हेजलवुड ड्रेसिंग रूम की ओर लौटने लगे, तो राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ियों ने दोनों से हाथ मिलाया।

हर्षल पटेल ने इस दौरान बाकी सभी खिलाड़ियों से तो हाथ मिलाया, लेकिन रियान पराग ने जब हाथ मिलाने के हाथ बढ़ाया तो वह उन्हें नजरअंदाज करके आगे बढ़ गए। जिसके बाद रियान पराग ने पीछे मुड़कर देखा भी, लेकिन हर्षल आगे निकल गए। आईपीएल अपनी खेलभावना के लिए जाना जाता है। मैच के दौरान भले ही खिलाड़ी भिड़ें, लेकिन मैच खत्म होते ही सब आपस में बातचीत करते नजर आते हैं। फैन्स ने इस हरकत के लिए हर्षल पटेल को आड़े हाथों लिया है।

20220426 225711

वहीं मैच की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से हराकर छठी जीत हासिल की। राजस्थान रॉयल्स इस सीजन की पहली टीम बनी जिसने 150 से कम के स्कोर को डिफेंड किया। राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 144 रन ही बना सकी। जवाब में इस लक्ष्य का पीछा करने बैंगलोर की टीम सभी विकेट खोकर 115 रन ही बना सकी। इस जीत के साथ राजस्थान रॉयल्स अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 का शेड्यूल हुआ जारी, चेन्नई और कोलकाता के बीच 26 मार्च को खेला जाएगा पहला मुकाबला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here