Home Tags Riyan parag

Tag: riyan parag

IPL 2024 : क्या राजस्थान रॉयल्स के जीत के रथ को...

0
इंडियन प्रिमियर लीग 2024 (आईपीएल) का 24वां मैच आज यानी बुधवार की शाम को सवाई मानसिंह स्टेडियम, जयपुर में खेला जाएगा। ये...

IPL 2022 में ‘Virat Kohli को क्या सलाह देंगे’ वाले ट्वीट...

0
IPL 2022 में Virat Kohli बल्ले से रन नहीं निकल रहा है। विराट पिछली तीन पारियों में दो बार गोल्डन डक (बिना खाता खोले ही पहली गेंद पर आउट) का शिकार हो चुके हैं। इस सीजन में विराट का औसत केवल 16 का है और उन्होंने 9 मैचों में 128 रन ही बना सके हैं। रनों के आंकड़ों के लिहाज से वह आईपीएल 2022 में करियर के अपने सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। विराट पिछले मैच में पुल करते हुए आउट हो गए। उनके आउट होने के बाद ईएसपीएन क्रिकइन्फो ने सोशल मीडिया पर फैंस से एक सवाल पूछा कि आप अभी विराट कोहली को क्या सलाह देंगे?

IPL 2022 में रियान पराग ने बनाया अनूठा रिकॉर्ड, ऐसा करने...

0
IPL 2022 में मंगलवार को खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के रियान पराग ने नाबाद 56 रन बनाए और फील्डिंग करते हुए उन्होंने चार कैच लपके। इसके साथ ही उन्होंने इस मैच में एक अनूठा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया। आईपीएल के एक ही मैच में 50 से ज्यादा रन और चार कैप लपकने वाले रियान महज तीसरे खिलाड़ी हैं और ऐसा करने वाले वह इकलौते भारतीय हैं।

IPL 2022 में आपसी रंजिश के कारण उड़ी खेल भावना की...

0
IPL 2022 के 39वें मैच में राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 29 रनों से हराया। इस मैच में राजस्थान के रियान पराग ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए नाबाद 56 रन बनाए। राजस्थान की पारी के दौरान आरसीबी के तेज गेंदबाज हर्षल पटेल और रियान पराग के बीच कहा-सुनी हो गई। दोनों के बीच बात बढ़ता देख दोनों टीमों के खिलाड़ियों को बीच-बचाव के लिए आना पड़ा। लेकिन यह लड़ाई यहीं खत्म नहीं हुई। मैच खत्म होने के बाद हर्षल पटेल ने कुछ ऐसा किया, जिससे खेलभावना आहत हो गई।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!