IPL 2022 फ्री में देखने का मिल रहा है मौका! इंडिया की प्रमुख कंपनी Star Sports का फ्री में दे रही हैं सब्सक्रिप्शन

0
275
IPL

India की प्रमुख कंपनी IPL 2022 को देखने के लिए फ्री में सब्सक्रिप्शन दे रहा है। डायरेक्ट-टू-होम (डीटीएच) सर्विस प्रोवाइडर अपने यूजर्स को एक महीने के लिए स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी का सब्सक्रिप्शन फ्री में दे रहा है। आईपीएल के चलते यह चैनल डिमांड में है। आईपीएल का 15वां सीजन 26 मार्च से शुरू हो गया है। अगर आप एसडी बॉक्स के मालिक हैं तो आपको स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी का सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिलेगा।

IPL 2022 अब देख सकेंगे फ्री में

लेकिन कंपनी द्वारा सभी को फ्री चैनल उपलब्ध नहीं कराया जाएगा। केवल नया सेट-टॉप बॉक्स लेने वाले यूजर्स को ही फ्री में सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यूजर्स द्वारा एसटीवी को एक्टिव करने के बाद कंपनी द्वारा चैनल की पेशकश की जाएगी। कुल 30 दिनों के लिए यूजर्स स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी पर मुफ्त में कंटेंट देख सकते हैं। यह ऑफर मई 2022 में खत्म हो जाएगा। स्टार स्पोर्ट्स 1 हिंदी की मुफ्त सदस्यता प्राप्त करने का यह अच्छा मौका है।

D2h बॉक्स कैसे खरीदें

IPL 2022

ऐसा करने के कई तरीके हैं। सबसे पहले कंपनी की वेबसाइट का उपयोग करना है जो सभी के लिए मुफ्त में उपलब्ध है। फिर, आप नए कनेक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन करने के लिए कंपनी की कस्टमर केयर टीम से भी संपर्क कर सकते हैं। अंत में, आप किसी भी रिटेल स्टोर पर जा सकते हैं जहां D2h कनेक्शन दिए गए हैं।

एसडी डी2एच सेट-टॉप बॉक्स (एसटीबी) केवल 699 रुपये (अतिरिक्त टैक्स लागू) से शुरू हैं। इस एसटीबी को खरीदने पर यूजर्स को 2,000 रुपये का कूपन मिलेगा। कंपनी नए ग्राहकों को डोर-स्टेप सेवा प्रदान करेगी जिसका मतलब है कि आपको नया D2h कनेक्शन प्राप्त करने के लिए अपने घर से बाहर निकलने की आवश्यकता नहीं होगी।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 Live Streaming Free में कैसे देखें, ये रहे 4 Apps जिससे बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं आईपीएल

IPL 2022 के लीग स्टेज में खेले जाएंगे 70 मुकाबले, मुंबई में 58 दिनों तक चलेगा क्रिकेट का महाकुंभ, टूर्नामेंट से जुड़ी देखें सारी डिटेल्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here