David Warner ने केन विलियमसन के लिए किया इमोशनल पोस्ट, सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए कहा सबसे ज्यादा याद आएंगे केन

0
373

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के बाद ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज David Warner को दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये देकर अपनी टीम में शामिल किया। दिल्ली टीम में शामिल होने के बाद वॉर्नर का सनराइजर्स हैदराबाद के साथ सफर खत्म हो गया। इस टीम से बिछड़ने के बाद वॉर्नर सबसे ज्यादा कप्तान केन विलियमसन को मिस करेंगे।

David Warner ने इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

वॉर्नर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने विलियमसन के साथ अपने नाश्ते के समय को और तुम्हारे साथ क्रिकेट खेलना याद करूंगा भाई। वॉर्नर ने केन विलियमसन के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट करके ये बातें कही।

David Warner
David Warner

वॉर्नर इस टीम में 2014 से जुड़े हुए थे। वॉर्नर के लिए आईपीएल का पिछला सीजन खराब रहा था। फॉर्म से जूझ रहे इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को फ्रेंचाइजी ने बीच सीजन में कप्तानी के पद से बर्खास्त कर दिया और केन विलियमसन को नया कप्तान नियुक्त किया। कप्तानी के पद से हटाए जाने के बाद वॉर्नर को प्लेइंग इलेवन तक में जगह नहीं मिली।

इसी वजह से वॉर्नर ने आईपीएल 2022 की नीलामी में उतरने का फैसला किया। वॉर्नर को अपने टीम में जोड़ने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के अलावा चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस ने भी दिलचस्पी दिखाई। लेकिन अंत में दिल्ली ने 6.25 करोड़ देकर वॉर्नर को अपने टीम में शामिल किया। वार्नर ने जब आईपीएल में डेब्यू किया था तब वो दिल्ली की टीम के हिस्सा थे। वॉर्नर फिर से अपने पुराने टीम में वापस चले गए है।

संबंधित खबरें:

IPL 2022 के मेगा ऑक्शन के दौरान Charu Sharma से हुई बड़ी गलती, खलील अहमद को मुंबई की जगह दिल्ली की टीम में भेजा, देखें VIDEO

बिहार के लाल Ishan Kishan ने IPL 2022 के ऑक्शन में किया कमाल, इतिहास के दूसरे सबसे महंगे भारतीय क्रिकेटर बने किशन, बचपन के कोच ने दी बधाई

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here