Asian Games 2022 पर मंडराया कोरोना का साया, खेल अनिश्चित काल के लिए स्थगित

Asian Games Postponed: हांग्जो के आयोजकों ने अप्रैल की शुरुआत में कहा था कि खेलों के लिए सभी 56 प्रतियोगिता स्थलों को पूरा कर लिया गया था और परीक्षण कार्यक्रम जारी थे। लेकिन अब खबर आई है कि एशियन गेम्स को अगले साल तक के लिए स्थगित किया जा रहा है।

0
166
Asian Games 2022
Asian Games 2022

Asian Games 2022: एशियाई ओलंपिक परिषद ने शुक्रवार को कहा कि चीन के हांग्जो शहर में होने वाले एशियन गेम्स 2022 को अगले साल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है। एशिया की ओलंपिक परिषद ने घोषणा की है कि 19वें एशियन गेम्स, जो 10 से 25 सितंबर, 2022 तक चीन के हांग्जो में होने वाले थे, स्थगित कर दिया गया है।

download 76

Asian Games 2022: बाद में की जाएगी तारीखों की घोषणा

आधिकारिक बयान के मुताबिक,एशियन गेम्स की नई तारीखों की घोषणा बाद में की जाएगी। खेलों को स्थगित करने का निर्णय शुक्रवार को ताशकंद में ओसीए कार्यकारी बोर्ड की बैठक में लिया गया। हांग्जो के आयोजकों ने अप्रैल की शुरुआत में कहा था कि खेलों के लिए सभी 56 प्रतियोगिता स्थलों को पूरा कर लिया गया था और परीक्षण कार्यक्रम जारी थे। लेकिन अब खबर आई है कि एशियन गेम्स को अगले साल तक के लिए स्थगित किया जा रहा है।

download 75
Asian Games 2022

Asian Games 2022: ओमिक्रॉन वेरिएंट की लहर से जूझ रहा चीन

बता दें कि चीन ओमिक्रॉन वेरिएंट के एक नई लहर से जूझ रहा है। मार्च के अंत में, चीन की वित्तीय केंद्र शंघाई में लॉकडाउन लागू कर दिया गया है। बताते चलें कि चीन के बीजिंग में इसी साल शीतकालीन ओलंपिक खेलों का आयोजन बायो-बबल में किया गया था। वहीं 2020 में टोक्यो में आयोजित होने वाले ग्रीष्मकालीन ओलंपिक को भी कोरोना की वजह से स्थगित करना पड़ा लेकिन बाद में जुलाई अगस्त 2021 में इसका आयोजन किया गया।

संबंधित खबरें…

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here