Prabhas ने बताया क्यों उन्हें ‘डार्लिंग’ कहा जाता है, जानिए इसके पीछे की कहानी

0
655
Prabhas
Prabhas ने बताया क्यों उन्हें 'डार्लिंग' कहा जाता है, जानिए इसके पीछे की कहानी

प्रभास (Prabhas) आज सबसे बड़े सितारों में से एक हैं। उन्होनें एक से बढ़ कर एक फिल्में की है। लेकिन बाहुबली फिल्म से उन्हें लोग काफी पसंद करने लगे है। इस साल तो उन्होंने फिल्मों की लाइने लगा दी है। प्रभास दिल से बहुत बच्चे हैं और यही वजह हैं। कि वह सभी को प्यार से डार्लिंग कहते हैं। लेकिन प्रभास भी कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि यह शब्द उनसे कैसे चिपक गया और अब हर कोई उन्हें डार्लिंग कहता है।

https://www.instagram.com/p/CVHdE_Io_SL/

आगे प्रभास ने कहा कि यह बुजुगडु Bujjugadu के काम के दौरान था कि वह पुरी से बहुत प्यार करते थे। और उन्हें प्यार से प्रिय कहते थे। अब आप देखते होगें कि प्रभास अपनी हर फिल्म में कम से कम एक बार डार्लिंग नाम का इस्तेमाल जरुर करते हैं। बता दें कि फैंस उनके नई फिल्म का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार करते रहते है। हाल ही में उन्होनें अपनी 25वीं फिल्म का ऐलान कर दिया है। उनकी इस फिल्म का नाम Spirit है। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे है।

https://www.instagram.com/p/CVF3TPyv_QN/

उन्होंने स्पिरिट (Spirit) का पहला पोस्टर भी शेयर किया है। प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- स्पिरिट के साथ अपनी नई जर्नी शुरू करने जा रहा हूं। ट्वीटर पर कई घंटो से Prabhas25 ट्रेंड हो रहा था। जिसमें फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे थे। फिल्म की कहानी के बारे में अभी तक कोई जानकारी नही दी गई है। बता दें कि प्रभास इस समय मुंबई में अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के साथ सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें: Prabhas ने किया अपनी नई फिल्म Spirit का ऐलान, ट्वीटर पर ट्रेंड हो रहा था Prabhas25

Prabhas की फिल्म ‘Spirit’ में नज़र आ सकती हैं ये खूबसूरत हसीना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here